27 मार्च, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

‘मोस्ट डायनामिक कुलपति’ बनने पर प्रो. साकेत कुशवाहा को दीजिये बधाई! एल.एन.एम.यू में जश्न का माहौल

saket

demo

newsofbihar.com डेस्क

दरभंगा, 22 नवम्बर। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. साकेत कुशवाहा के खाते में एक और उपलब्धि जुड़ गया है। एनआईसीईआर ने उन्हें मोस्ट डॉयनामिक कुलपति ऑफ़ द ईयर 2016 अवार्ड देने का निर्णय लिया है। एनआईसीईआर निदेशक उत्कर्ष शर्मा ने कुलपति को आज भेजे पत्र में यह जाकारी दी है और कहा है कि विश्व स्वच्छता महासम्मेलन 2016 के अवसर पर आयेजित सम्मेलन में 12 दिसम्बर को यह अवार्ड दिया जाएगा।
इस पत्र में कहा गया है कि संस्था के सर्च कमिटि ने देश स्तर पर पाया गया है कि आप वन ऑफ़ दी मोस्ट डॉयनामिक, इंटेलिजेन्ट एवं कार्यदक्ष कुलपति हैं देश के। संस्था ने अपने पत्र में यह भी लिखा है कि यह अवार्ड कार्यक्रम विश्व स्वच्छता सम्मेलन 2016, जो कि इंडिया इंटरनेशनल सेंटर 40 लोदी स्टेट न्यू दिल्ली में आयोजित होगा, वहां प्रोफेसर साकेत को यह अवार्ड दिया जाएगा।
जी 51 के सभी कुलपतियों को इस सम्मेलन में आमंत्रित किया गया है जो विश्व सव्च्छता अभियान पर मास्टर प्लान और स्व्च्छता को लेकर देश के मानस पर अपने विचार पेश करेंगे। विदित है कि ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति के रूप में प्रो. साकेत को अबतक दर्जन से अधिक प्रतिष्ठित अवार्ड मिल चुके हैं। जिससे ललित नारायण मिथिल विश्वविद्यालय की ख्याति तो बढ़ी ही है बिहार का भी मान बढ़ा है। पत्र मिलते ही कुलपति को बधाई देने वालो का तांता लग गया है।

ये भी पढे़ं:-   दरभंगा पहुंचे वर्ल्ड फेम हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब...कहा दिल जीत लिया दरभंगा ने

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME