24 जून, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

सांसद पप्पू यादव ने मधुबनी बस हादसे स्थल का किया दौरा, सरकार पर लगाया गंभीर आरोप !

14440938_166839637094384_86

मधुबनी, 23 सितम्बर : जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव गुरुवार को मधुबनी जिले के बेनीपट्टी में हुए बस दुर्घटना स्थल का दौरा कर बस दुर्घटना में मृत लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त किया। इस दौरान पप्पू यादव ने राज्य सरकार को लताड़ते हुए कहा की नीतीश कुमार ने बस दुर्घटना में मरने वाले लोगों को चार-चार लाख रुपये का चेक दिया है लेकिन नितीश कुमार किसी भी दुर्घटना स्थल पर नहीं जाते हैं यह बड़ी दुख की बात है।

आगे उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों भगवान भरोसे जी रहे हैं। बस दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद बस को चार घंटे बाद तालाब से निकाली गई, जबकि बस में 35 से 40 लोग सवार थे। फिर राज्य सरकार व प्रशासन महज 23 लोगों की मौत की बात कर रही है। यह जाँच का विषय है। साथ ही उन्होंने कहा कि ना तो सरकार की ट्रांसपोर्ट व्यवस्था ठीक है, ना ही डिजास्टर मैनेजमेंट। जिस कारण ऐसे हादसों में, इतनी जाने चली गयी।
उन्होंने बेनीपट्टी की विधायक भावना झा की सेल्फी मामले में कहा कि इन लोगों को जनसरोकार से कोई लेना देना नही है। ये ऐसे हादसों को सर्कस की तरह देखने आते हैं। ये धनबल पर विधायक बन जाते हैं, इन्हें जनता के सुख-दुःख से कोई वास्ता नही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह एक पकते हुए चावल को देखकर पता चल जाता है, कि पूरी चावल कैसी है। उसी तरह इस एक विधायक की हरकत से ही पता चलता है, कि इस सरकार के सभी विधायक कैसे होंगे।
सांसद ने घटनास्थल पर जाकर स्थानीय लोगों से बात की और घटना की जानकारी ली, उन्होंने राज्य सरकार से मृतकों के परिजनों को 20 – 20 लाख मुआवजा देने की मांग की।

ये भी पढे़ं:-   एक-दूजे के होने की कसमें खाकर BF के साथ भागी GF, पुलिस बनी विलेन

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME