26 जुलाई, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

विरोधः सरकार क्या करेंगे आप…नहीं लेंगे मानव श्रृंखला में भाग

mm

newsofbihar.com डेस्क
शिवहर,11 जनवरी।

टीईटी एसटीईटी उत्तीर्ण नियोजित शिक्षक संघ जिला इकाई शिवहर के तत्वाधान में प्रदर्शन किया। सातवें वेतन के आयोग से संबंधित वित्त सचिव के बयान के विरोध में मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री और वित्त सचिव का पुतला दहन किया।
जिला अध्यक्ष चितरंजन कुमार ने किया, और कहा कि सरकार शिक्षकों के समान काम-समान वेतन के लक्ष्य से भटकाना चाह रही है। लेकिन हम शिक्षक उनके झांसे में नहीं आने वाले है। हम लोग हर स्तर पर संघर्ष के लिए तैयार है।
ये भी पढ़ें-शराब के शौक़ीन हो जाएँ सावधान! मोदी कर सकते हैं देश में शराबबंदी…
अपना हक-हकूक लेकर ही रहेंगे।प्रदेश सचिव का जिला प्रभारी शिवहर, अमित कुमार ने बताया कि सरकार का यह कदम सुनियोजित राजनीति का हिस्सा है। अगर सरकार ने अपनी स्थिति स्पष्ट नहीं की तो हमारा संघ आगामी बजट संघ में प्रखंड से लेकर पटना की धरती तक अंदोलन करेंगे। आवश्यकता पड़ने पर संगठन हड़ताल भी किया जायेगा। जिला महासचिव रविंद्रनाथ सुमन ने कहा है कि प्रदेश कमेटी के आह्वान के अनुरुप शिवहर जिला के टीईटी एसटीईटी शिक्षक प्रस्तावित मानव श्रंखला से बहिष्कार कर सकती है।
ये भी पढ़ें- दरभंगा के किसान पिता का बेटा बनाता है बॉलीवुड के मशहूर सितारों का डांसिंग शूज… जमील के फैन हैं बॉलीवुड के बड़े सितारे
जिला मीडिया प्रभारी बबलू कुमार ने बताया कि 15 जनवरी से प्रखंड स्तर पर सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा। मौके पर शिवहर, सीतामढ़ी मुख्य सचेतक सत्य साफी, सौरभ, राजेश कुमार सिंह, चंदन कुमार, दिलीप कुमार, विजय कुमार, गुडडी कुमारी, साजदा खातून, संतोष कुमार यश राज जुगनू मिश्र रामकुमार मेराज आलम तवरेज आलम बीना पांडे अनुपमा कुमारी निशा कुमारी प्रतिभा कुमारी संतोष कुमार संजय, रोशन अंबेडकर, राजीव कुमार, अजय कुमार, संदीप कुमार, के अनमोल, उपहार, सतीश कुमार, निकहत, प्रवीन, फिरोज आलम, सुशील कुमार, राजेश कुमार, निराला, विकास कुमार, समेत कई शिक्षक उपस्थित रहे।

ये भी पढे़ं:-   हाथों में कलम की जगह तास ले जुआरी बन रहे हैं मासूम

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME