09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

स्कुल में 10 साल की मासूम के साथ हुई हरकत के बाद 5 हज़ार का मुआवजा… मामला जानकर आप भी दंग रह जायेंगे !

student

बिहारशरीफ , 06 अगस्त। जब रक्षक ही बन जाए भक्षक तो बच्चे कहां जाए। एक ऐसा ही मामला बिहारशरीफ में सामने आया है जहां इंसानियत की हद को पार करते हुए एक प्रिंसिपल ने तीसरी क्लास की छात्रा की हथौड़ी से पिटाई कर दी। इससे भी उस प्रिंसिपल का मन नहीं भरा तो उसने छात्रा से 50-60 बार उठक-बैठक भी कराई। बच्ची पर इतना जुल्म किया बच्ची ठीक से ना तो चल पा रही है ना ही खड़ी रह पा रही है।

बताया जा रहा है कि मामला बेउर के सिपारा इंद्रपूरी के पास संत फ्रांसिस नेशनल स्कूल का है। जहां छात्रा प्रिया भारती से खेल-कूद के दौरान किसी बच्चे को चोट लग गई थी। इसी बात पर प्रिंसिपल ने महज़ 10 साल की प्रिया की हथौड़ी के बेंत से पिटाई करनी शुरू कर दी साथ ही 60 बार उठक-बैठक भी करवाया। मार की वजह से प्रिया ना तो ठीक से चल पा रही है ना ही उठ-बैठ कर पा रही है। जब प्रिया के पिता को प्रिंसिपल की सारी करतूत पता चली। तो शुक्रवार को प्रिया के पिता अभिषेक कुमार इस बात की शिकायत करने स्कूल के प्रिंसिपल सुरेश प्रसाद के पास गए। जिसके बाद प्रिंसिपल ने उन्हें 5000 का लालच देकर बात को खत्म करने को कहा। लेकिन प्रिया के पिता ने बेउर थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

पीड़ित बच्ची प्रिया पालीगंज की निवासी हैं और इंद्रपूरी में किराए के मकान में अपनी माता-पिता के साथ रहती है। प्रिया के पिता अभिषेक फेरी का धंधा कर घर के साथ ही अपने बच्चों का पालन-पोषण करते है। वहीं अभिषेक कुमार की शिकायत के बाद प्रिंसिपल सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है और प्रिया का टेस्ट कराया है। जब बेउर थाने के थानेदार ने सुरेश से पूछताछ कि तो सुरेश ने पहले तो झूठ बोला कि उसने प्रिया को नहीं मारा, वो तो लंच टाइम खेल-खेल में एक बच्चे के नाक में पेंसिल घुसा दिया जिससे बच्चे के नाक से खून निकलने लगा। दसी दौरान गुस्से में आकर बच्चे ने भी प्रिया को ढकेल दिया जिससे उसके उपर बेंच गिर गए और वो जख्मी हो गई। लेकिन थानेदार के द्वारा इलाज के बाद प्रिंसिपल ने मान लिया कि गलती उसकी है। उसी ने हथौड़ी से प्रिया की पिटाई की थी।

Get NOB Updates on : फेसबुक पेज  |  फेसबुक ग्रुप  |  ट्विटर  |  यू ट्यूब 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME