27 अप्रैल, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

सरकारी स्कूल में मिली शराब की बोतलें, बनेगा कानून, गिरफ्तार होंगे हेडमास्टर साहब ?

newsofbihar-235

भागलपुर, 04 अगस्त : बिहार में शराबबंदी को लेकर कानून पर कानून बनाये जा रहे है, शराब पीने वालों की गिरफ़्तारी, शराब बेचने वालों की गिरफ़्तारी यहाँ तक की यह भी कानून बना की अगर किसी के घर में शराब का महफिल सजाया जाता है तो परिवार वालों को भी गिरफ्तार किया जायेगा। लेकिन इसके वाबजूद भी ऐसे जगहों पर शराबियों ने अपनी महफ़िल सजाना शुरू कर दिया है जहाँ बच्चों को सही और गलत की जानकारी दिया जाता है, जहाँ शायद शराबियों के बच्चे भी पढ़ने के लिए आते होंगे।
ताजा मामला भागलपुर के नाथनगर प्रखंड के मध्यविद्यालय नुरपूर का है जहाँ मध्यविद्यालय रमावती के परिसर में लगातार शराब की बोतलें सुबह फेकी हुई मिल रही हैं। जो की बुधवार को भी यहां शराब की बोतल पड़ी हुई मिली। हेडमास्टर महेश मिश्रा ने बताया कि कुछ अपराधी प्रवृत्ति के लोग स्कूल में शाम को घुस जाते हैं और शराब पीते हैं। जुआरियों ने स्कूल का माहौल खराब कर दिया है, स्कूल बंद होते ही यहां जुआ शुरू हो जाता है।स्कूल में चहारदीवारी नहीं होने से अपराधियों को रोकने वाला कोई नहीं रहता है, स्कूल का पिछला हिस्सा अपराधियों ने तोड़ दिया है और इसी से अंदर घुस जाते हैं। पूरी रात शराब और जुआ चलता है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

अब सवाल यह है की शराबबंदी को लेकर सरकार ने शराब पीने वाले के परिवार वालों के लिए भी सख्त कानून का प्रावधान किया है तो क्या अगर स्कुल में शराबियों का अड्डा जमाया जाता है तो क्या इसके दोषी स्कुल प्रशासन, हेडमास्टर होंगे या ऐसी घटना को रोकने के लिए पुलिस को सरकारी स्कूलों की पहरेदारी में लगाया जायेगा या इसके लिए सरकार सरकारी स्कूलों में नाईट गार्ड की बहाली करेगी। फ़िलहाल मामले में प्रशासनिक स्तर पर कहा गया है की ऐसी गतिविधि में शामिल अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तार किया जायेगा।

Get NOB Updates on : फेसबुक पेज  |  फेसबुक ग्रुप  |  ट्विटर  |  यू ट्यूब 

ये भी पढे़ं:-   जदयू महासचिव के बेटे की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, हत्या में शामिल लड़की हुई गिरफ्तार !

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME