08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मधुबनी बस हादसा : ‘सेल्फी’श विधायक की ‘भावना’ हुई डेड !

bhawna

मधुबनी, 21 सितम्बर : मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुन्दरपुर टोला के पास सोमवार को भयानक बस हादसे में लगभग 40 से अधिक लोग मरे गये। एक सायकिल सवार को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पोखरे में गिर गई। बस इतनी गति मर थी की पोखरे में डूबने के बाद यह भी पता नहीं चल पा रहा था की बस पोखरे में कहाँ है। अभी तक लगभग 40 शव को पोखरे से निकाला जा चूका है। साथ ही उक्त बस के खलासी को जाँच कर रही बेनीपट्टी की पुलिस टीम ने पुलिस इंस्पेक्टर विनोद कुमार के नेतृत्व में कल शाम जयनगर से गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं घटना के दो दिन बाद आज घटना स्थल स्थानीय विधायक भावना झा की ली गई सेल्फी की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया में शेयर हो रहे फोटो के साथ में विरोध में लोग अपना भड़ास भी लिख रहे है। वहीं फेसबुक के साथ ट्विटर पर #selfie_with_death_body हैश टैग के साथ फोटो शेयर किया जा रहा है। वायरल जो रहे सेल्फी सेल्फी तस्वीर को विधायक ने अपने फेसबुक वाल से भी शेयर किया है। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फुट पड़ा है।

जानकारी हो की इससे पहले भी बेनीपट्टी की विधायक भावना झा सेल्फी लेने के मामले में चर्चा में रही थी। विधायक निर्वाचित होने के बाद बिहार

विधानसभा के पहले दिन शपथ ग्रहण समारोह के दौरान भी सेल्फी लेने के कारण विधायक भावना झा प्रोटेम स्पीकर की डांट सुनी थी। उस समय प्रोटम स्पीकर सदानंद सिंह के फटकार लगाये जाने पर सफाई देते हुए भावना झा ने कहा था कि सीनियर सदस्य हैं उनका समझाना काम है मैं पहली बार जीत कर आयी हूं मुझे जानकारी नहीं थी की सदन की कार्यवाही के दौरान क्या करना है और क्या नहीं। साथ ही विधायक ने पत्रकारों से कहा था कि आगे से इस बात का मैं हमेशा ध्यान रखूंगी। जिसके बाद उन्हें माफ़ी मांगना पड़ा था।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME