09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

शादी के जश्न के बीच ड्राईवर ने किया कुछ ऐसा की हो गया ‘चट ब्याह, पट तलाक’

shadi-02

सीवान, 23 सितम्बर। जिले में रास्ता खराब होने के कारण ड्राइवर ने दूल्हे को दुल्हन के घर पहुंचाने से इंकार क्या किया, नाराज दूल्हे ने तलाक दे ही दिया। जी हां ‘चट मंगनी, पट ब्याह’ की कहावत तो आपने खूब सुनी होगी लेकिन, ये मामला ‘चट ब्याह, पट तलाक’ का है।

बताया जाता है कि सीवान के सकरा प्रखंड स्थित विद्धिपुर गांव में गुरुवार को एक निकाह हुआ। लेकिन, दुल्हन के घर का रास्ता खराब होने के कारण ड्राइवर ने शाम के समय वहां जाने से इंकार कर दिया। ये इंकार बाद विवाद में तब्दील हो गया। इस वाद विवाद में दूल्हे ने गांव के लोगों को कुछ अपशब्द बोल दिया। इससे ग्रामीण भड़क गए। जिससे नाराज दूल्हे ने तत्काल तलाक का फैसला कर लिया। बात इतनी बढ़ी कि शादी के तीन घंटे बाद ही तलाक हो गया।

उधर तलाक के बाद बारात वापस गोपालगंज लौट गई। लेकिन, ग्रामीणों ने दूल्हे और उसके परिजनों को गांव में बंधक बना लिया। साथ ही गांव में लड़की पक्ष के खर्च की भरपाई और लेनदेन को लेकर पंचायती भी की गई। सरपंच वीरेंद्र पटेल ने कहा कि पंचायती में मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं सकरा थाना प्रभारी सुरेंद्र मिश्रा ने बताया कि थाने में इस प्रकार का कोई भी मामला दर्ज नहीं कराया गया है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME