05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दो दिन के लिए शहाबुद्दीन को राहत…SC में अगली सुनवाई 28 को

shahabuddin-1

पटना, 26 सितम्बर। राजद के बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन मामले में सुप्रीम कोर्ट में होने वाली याचिका पर सुनवाई को आज टल गई है। इस मामले में अब अगली सुनवाई 28 सितंबर यानि बुधवार को होगी। अगर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट शहाबुद्दीन की जमानत रद्द कर देता है तो फिर से शहाबुद्दीन को सलाखों के अंदर जाना पड़ सकता है। सिवान के चर्चित एसिड बाथ डबल मर्डर तथा इस मामले के गवाह हत्याीकांड में मिली जमानत के खिलाफ तीन अलग-अलग याचिकाओं पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी थी, जो 28 सितंबर हो होगी।
A. दो अलग-अलग मामलों में पटना हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद इसी महीने के 10 सितंबर को शहाबुद्दीन भागलपुर जेल से रिहा हुआ था।
B.शहाबुद्दीन के खिलाफ हत्या, अपहरण, फिरौती, धमकाने के 63 मामले दर्ज हैं। जमानत पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट में शहाबुद्दीन का पक्ष वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी रखेंगे।

उधर, शहाबुद्दीन प्रकरण पर सुनवाई को ध्यान में रखते हुए राज्य प्रशासन ने सिवान और आसपास के जिलों की पुलिस को अलर्ट किया है। शहाबुद्दीन जमानत के बाद सिवान में ही हैं।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “दो दिन के लिए शहाबुद्दीन को राहत…SC में अगली सुनवाई 28 को” पर

  1. Zakir Hussain September 26, 2016

    Shahabudddin Jee Ke Sath Jo Bhi Ho Accha Ho Mera Kehne Ke Matlab He Ke Jach Partal Karke Achhi Tarah Se Main A Nhi Boloonga Wah Ek Achha Admi Hain Isilye

  2. Zakir Hussain September 26, 2016

    Shahabuddin………………………………………………………………………………………Sir…………………………………Ke ……………………………….Sath……………………………………………Achha ……………………….Ho Allah Jo Bhi Karega Achha Hi Karega

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME