06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

शहाबुद्दीन की पत्नी का बयान, लालू-राबड़ी के साथ देने का बदला ले रहे है नितीश

hina-1

पटना, 07 अक्टूबर : बिहार के बाहुबली नेता मो. शहाबुद्दीन को लेकर बिहार की राजनीति अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है। सभी पार्टिया बयानबाजी कर चर्चे में बनी हुई है। तो इसी बिच गुरुवार को मीडिया से मुखातिब होती हुई बाहुबली राजद नेता मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने मुख्यमंत्री नीतीश पर आरोप लगाते हुए कहा है की शराबुद्दीन की जमानत रद्द करने और जेल भेजने के पीछे नीतीश कुमार का हाथ है।
गुरूवार को मीडिया से बातचीत करते हुए हेना शहाब ने कहा कि उनके पति यानी मो. शहाबुद्दीन को दोबारा जेल भेज कर नीतीश कुमार ने उनसे 2000 के चुनाव का बदला लिया है। हिना ने साथ ही यह भी कहा कि 2000 के चुनाव में शाहबुद्दीन ने राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाने में मदद की थी जिस कारण नीतीश कुमार के सात दिनों की सरकार गिर गयी थी।
उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन के आने पर नीतीश कुमार को लगा कि बिहार में भय का माहौल कायम हो गया है। उनके चले जाने पर उन्हें क्या लगता है कि बिहार में अमन और शांति का माहौल कायम हो गया है? कानून व्यवस्था खराब रहती तो लाखों की तादाद में लोग सीवान नहीं पहुंचते। साथ ही हिना शहाब ने शाहबुद्दीन के जेल भेजे जाने के पीछे विरोधी दलों और मीडिया को भी जिम्मेवार बताया। अन्याय के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी, समर्थकों पर उन्हें पूरा भरोसा है, जब तक इंसाफ नहीं मिल जाता लड़ाई लड़ती रहूंगी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “शहाबुद्दीन की पत्नी का बयान, लालू-राबड़ी के साथ देने का बदला ले रहे है नितीश” पर

  1. Basharat October 7, 2016

    Sahbuddin bhai ko Rihai do Kya Muslim hone ke wjhse unhe jel bheja hai apne aur bhot se bhe drinde bhr hai unhe jel bhejo jaise amit shah modi jisne pura gujrat ke muslim ko ktwadiya

  2. विजय शंकर झा ( सिटी बाबू ) October 7, 2016

    मैं पीड़ीत महिला के पीड़ा को समझ सकता हूँ किन्तु , कानून तो अपना काम करेगी ही ।
    सच या झूठ , आप अपने पीड़ा को तो समझ रही हैं क्या उन अनेक पीड़ीता के पीड़ा को समझ पा रही हैं जिसमें आपके शौहर का नाम शामील हैं पीड़ा पहुँचाने में ?

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME