06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

शहाबुद्दीन के समर्थन में अब लालू को राजद नेता खुलेआम दे रहे हैं धमकी !

siwan-4

सीवान, 19 अक्टूबर। शहाबुद्दीन मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की मुश्किलें आने वाले दिनों में बढ़ सकती है। शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने भी इस मामले में लालू यादव के खिलाफ खुलकर नाराजगी जाहिर कर दिया था। शहाबुद्दीन के समर्थन में राजद दलित प्रकोष्ठ ने सीवान में प्रखंडवार धरना दिया। मंगलवार को सीवान जिले के सभी प्रखंडो में धरना पर बैठे राजद कार्यक्रताओं ने शहाबुद्दीन को रिहा कराने की मांग की। इसके साथ ही उनलोगों ने बिहार सरकार के विरुद्ध जबरदस्त जहर उगला और कहा कि उन्हें दोबारा जेल भेजने के पीछे नीतीश कुमार का ही हाथ है।

वहीं सदर प्रखंड कार्यालय पर धरना पर बैठै राजद के सदर प्रखंड अध्यक्ष परवेज आलम ने कहा कि उनकी सरकार से किसी तरह की दुश्मनी नहीं है लेकिन उनके साहेब शहाबुद्दीन ही हैं। अगर शहाबुद्दीन नहीं रहेंगे तो वे लोग भी पार्टी में नहीं रहेंगे। परवेज आलम ने लालू यादव को अल्टीमेटम देते हुए यहां तक कह दिया कि अगर दस दिनों के अंदर लालू उनकी बात नहीं सुनेंगे तो वे लालू के खिलाफ बगावती तेवर भी अपना सकते हैं। राजद कार्यकर्ताओं ने चेतावनी भरे लहजे में यहां तक कह दिया कि भूख हड़ताल और चक्का जाम के साथ जेल भरो आंदोलन भी करेंगे। शहाबुद्दीन समर्थकों का ये तेवर लालू यादव के लिए सरदर्द साबित हो रहा है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

3 विचार साझा हुआ “शहाबुद्दीन के समर्थन में अब लालू को राजद नेता खुलेआम दे रहे हैं धमकी !” पर

  1. Atul Singh October 20, 2016

    Kay aapna Bihar sach mai bahut boora hai.ek taraf sahabudin k jail Jana para kayu. Own apradhi hai.or ek taeaf wah pariwar Jo sahabudin ka sikar hua…..,sarkar ko is sai Kay MATLAB hai ki kon gunda jail Ja raha hai or kon gunda bail per hai.

  2. शेख नासिमुल्लाह October 21, 2016

    वाह क्या इंसाफ हुआ शहाबुद्दीन के साथ जिस केस में उन्हें जमानत रद की गयी ।।।उस घटना
    से पिछले 2 साल पहले से शहाबुद्दीन जेल में थे।।
    जब न्याय पालिका सरकार जाती धर्म के नाम पे फैसले सुनाने लगे तो ऐसा ही होगा ।।।
    इंसाफ बराबर का होना चाहिए।।।

  3. Md A RKHAN October 22, 2016

    शहाबुदिन से बङे बङे अपराधि देश मे खुलेआम घूम रहे है लेकिन ऊन लोगो पे कोई हाय तौबा नहि मचा है;

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME