29 अप्रैल, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

शराब बेचने के आरोप में नीलाम होगी नगीना पासी की करोड़ों की संपत्ति !

sarab-bechkar-bana-dhani

अखिलानंद मिश्रा की रिपोर्ट
गोपालगंज, 23 अगस्त : जहरीली कांड के मुख्य आरोपी नगीना पासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक अवैध देशी शराब को बेचकर नगीना पासी ने अकूत संपत्ति जमा की है। नगीना के पास लाखों की संपत्ति और करोड़ों की जमीन का पता चला है। बताया जा रहा है कि नगीना ने यह सारा धन शराब बेचकर इक्कठा किया है। नगीना देखने में फटेहाल रहता था लेकिन उसने शराब बेचकर अकूत संपत्ति बनायी है। पुलिस की माने तो खजूर बाड़ी इलाके में नगीना पासी के पास आलीशान मकान है। इतना ही नहीं उसने गोपालगंज में रेलवे स्टेशन और उसके आसपास करोड़ों की जमीन को कब्जा भी किया है। उसके अपने मोहल्ले में भी काफी जमीन है।

जी हां, यह वही व्यक्ति है जिसके ऊपर गोपालगंज के 19 लोगों की जहरीली शराब पिलाकर हत्या का आरोप है। पुलिस द्वारा नगर थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार खजूर बाड़ी का रहने वाला 55 वर्षीय नगीना पासी को जहरीली शराब काण्ड का मुख्य आरोपी बनाया गया है।

उसके अलावा नगर थाना पुलिस ने स्टेशन रोड में 8 कट्ठा जमीन जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपए, दरगाह रोड में 1 कट्ठा जमीन जिसकी कीमत 60 लाख रुपये, इसके अलावा स्टेशन रोड में ही 1 कट्ठा अवैध कब्ज़ा जिसकी कीमत 40 लाख रुपये इस तरह उसकी कुल संपत्ति 5 करोड़ रुपये से ज्यादा आंकी गयी है।

गौरतलब है कि नए उत्पाद कानून में जानकारों के मुताबिक जहरीली शराब से मौत के बाद मृतक के परिजनों को मुआवजा जहरीली शराब बेचने वाले की सम्पति को नीलाम कर दिया जाएगा। गोपालगंज जिला प्रशासन भी इस कारोबार से जुड़े गिरफ्तार लोगों की सम्पति का पता लगाने में भी जुट गयी है।

ये भी पढे़ं:-   गोपालगंज: मवेशियों के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

हालांकि नगीना पासी की गिरफ़्तारी के बाद जैसे ही उसके परिजनों को सम्पति के नीलाम करने की भनक लगी उन्होंने कल रविवार से ही घर में रखे कीमती सामानों को हटाना शुरू कर दिया था।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME