06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

शिवहर जिले की आज की खास ख़बरें…

siwhar-dharohar

मो0 हसनैन की रिर्पोट

हथकड़ी छिटका कर जेल गेट से भागा अपराधी गिरफ्तार

शिवहर, 5 अक्टूबर। एसपी के निर्देश पर शिवहरण पुरनहिया, पिपराही, पुलिस की संयूक्त टीम ने सीतामढी जिला के बैरगिनियां थाना क्षेत्र के पनटकी से गिरफ्तार कर लिया है। एसपी प्रकाश नाथ मिश्रा ने बताया पिपराही थाना कांड संख्या 77/16 के मामले में बाईक चोर के सरगना पूर्वी चंपारण जिले के शिकारगंज थाना के गोडिया हराज गांव का रहनेवाला जलंधर सहनी को 29 सितम्बर को शिवहर थाना क्षेत्र के उकनी गांव के बीरेन्द्र राय की बाईक चोरी कर भागते हुए पिपराही पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसी दौरान जलंधर सहनी हथकड़ी छिटका कर जेल गेट से फरार हो गया था। एसपी ने कहा जिसे हमारी पुलिस टीम ने 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है ।

अपहृत लड़की बरामद अपह्र्ता गिरफ्तार

शिवहर, 5 अक्टूबर। एसपी प्रकाश नाथ मिश्रा के निर्देश पर शिवहर पुलिस टीम ने शिवहर थाना कांड संख्या 168/16 के मामले में शिवहर नगर पंचायत के वार्ड एक की नाबालिक अपहर्ता लडकी को पुलिस ने पुना मुम्बई से बरामद कर अपहर्ता को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी प्रकाश नाथ मिश्रा ने बताया अपहर्ता शंभू साह सुगिया कटसरी गांव का रहने वाला है। शंभू साह शादी शुदा है उसके चार बच्चे भी है। फिर भी इसने शादी की नियत से नाबालिक लड़की का अपहरण कर मुंबई के पुणे ले गया था। एसपी ने कहा कि शंभू साह पर एक प्रताड़ना का भी केस चलेगा। इसके लिए शंभू साह की पत्नी से संपर्क करने का निर्देश थाना अध्यक्ष को दिया गया है।

दुर्गा पूजा, मुहर्रम एवं महावीरी झंडा को लेकर मंगलवार को शांति समिति की हुई बैठक

शिवहर, 5 अक्टूबर। थाना परिसर में दुर्गा पूजा मुहर्रम एवं महावीरी झंडा को लेकर मंगलवार को शांति समिति की बैठक डीएम राजकुमार के अध्यक्षता में संपन्न हुई है। बैठक में दोनों समुदाय के लोगों से आपसी भाईचारे के साथ सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनाने की अपील की गई है। डीएम श्री कुमार ने दोनों समुदाय के लोगों से ऐसा कोई भी कार्य नहीं करने की अपील की गई जिस से किसी दूसरे समुदाय की भावनाओं को ठेस ना पहुंचे। इस दौरान बैठक में लोगों ने अपने अपने सुझाव व सलाह एवं समस्या को रखे। एस पी प्रकाश नाथ मिश्र नें लोगों से अफवाह से बचने, असमाजिक तत्व पर नजर रखने, रात 10रू00 बजे के बाद बाजा नहीं बजाने निर्धारित समय सीमा के अंदर एवं निर्धारित रूट से ताजिया महावीरी झंडा एवं दुर्गापूजा के जुलुस ले जाने के लिए अपील की साथ ही नियम का अनुपालन नहीं करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी। उन्होनें प्रतिमा विसर्जन 11 अक्टूबर को हर हाल मे करनें का निर्देश दिया। मौके पर एसडीपीओ प्रितेश कुमार बीडीओ चंद्र भूषण कुमार सीओ योगेश दास पूर्व विधायक संजय गुप्ताएनपं अध्यक्ष प्रतिनिधि अंशुमान नंदन सिंह उपाध्यक्ष कौशल किशोर तिवारी, मोहम्मद हसनैन, जिला पार्षद अरुण गुप्ता, पूर्व जिला पार्षद अजबलाल चैधरी, वकील प्रसाद गुप्ता, सरपंच मुकेश सिंह, मो० नसीम सहित दोनों समुदाय के सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME