03, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

शायद ‘अस्वच्छ’ शिवहर बनाने का अधिकारियों ने लिया है संकल्प…तभी तो ये हाल है !

img-20161013-wa0004-1

मो. हसनैन की रिपोर्ट

शिवहर, 13 अक्टूबर। शिवहर जिले में सफाई इंतजाम के दावों की पोल खोल रही है ये सड़क। खादी भंडार के बगल वाले रोड जो एक बड़े आबादी को एन एच 104 से जोड़ता है वहां पर बहुत दिनों से पानी का अंबार लगा दिख रहा है। जिससे स्थानीय लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं दुसरी ओर शिवहर जेल रोड से वार्ड नंबर एक की ओर जाने वाली सड़क पर बना एक गड्ढे को आप तसवीरों में देख सकते हैं। । सड़क पर बनी गड्ढे से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। कई वाहन सवार हादसे के शिकार हो भी चुके हैं।

इस रोड के पास डीएवी स्कुल भी है और मुख्य सड़क के किनारे जेल भी है। इस रास्ते से प्रशासन और नेता, मुसाफिर ग्रामीण का आना जाना लगा ही रहता है। फिर भी प्रसाशन की नजर इस रोड पर नहीं पड़ती है। इस रोड को लेकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा भी दिख रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि इस रोड को जल्दी से जल्दी ठीक कर दिया जाए ताकी कोई भी घटना न हो।

वहीं तरियानी प्रखंड का भी यही हाल है। इस प्रखंड में बरसात के मौसम में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यहां हमेशा बरशात मंे शिवहर जाने के लिए पानी से होकर गुजरना पड़ता है। ग्रामीणों का कहना है कि ये रोड फुलकाहा रामपुर केशो के लोगांे का ये रास्ता है और इस रास्ते से शिवहर से बस मुजफ्फरपुर, बुरदावन से सीतामढ़ी तक बस रोजना जाती है। ये रास्ता हमेशा चालू रहता है और कई प्रखंड से ये रास्ता जुड़ा हुआ है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME