26 जून, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

शिवहर : मिड डे मिल नहीं तो बंद करो स्कूल को ! गांववालों ने स्कूल में की तालाबंदी

img-20161021-wa0032

मो.हसनैन की रिपोर्ट

शिवहर, 21अक्टूबर गुरुवार को पुरनहिया के अभिराजपुर बैरिया के प्राथमिक विद्यालय पासवान टोली में मध्याह्न भोजन नहीं बनने को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने तालाबंदी कर घंटो बवाल काटा। बाद में सूचना पर पहुंचे बीडीओ एवं बीईओ के द्वारा सूचना मिलने पर पहुंचने के बाद और कारवाई के आश्वासन के बाद तालाबंदी समाप्त कर दिया गया। आज प्रभारी एचएम रागिनी कुमारी रूग्नावकाश में तो एक शिक्षक संजीव कुमार बगैर सूचना के गायब मिले।

स्कूल में दशहरा के बाद के दिनों से मध्याह्न भोजन योजना का संचालन नही हो रहा है। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी बीडीओ को दी। योजना के संचालन होने पर खाने में कीडे़ मिलने की शिकायत अध्यक्ष सह वार्ड सदस्य सुनैना देवी ने की। कहा कि उनके तीन बच्चे इस स्कूल में पढ़ते है। बीडीओ मो. रईसुद्दीन खान और बीईओ रविन्द्र नाथ सिंह के कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोगों ने तालाबंदी समाप्त किया।

ये भी पढे़ं:-   शिवहर जिले में जिला परिषद कर्मी इस बार भी नहीं मना सकेंगे दीवाली !

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

ऐक विचार साझा हुआ “शिवहर : मिड डे मिल नहीं तो बंद करो स्कूल को ! गांववालों ने स्कूल में की तालाबंदी” पर

  1. रवि शंकर वर्मा October 21, 2016

    मध्यान भोजन योजना को सरकार को बंद कर देनी चाहिये इससे विद्यालय में पढ़ाई काम और राजनीति एवं शिकक्षकों एवं पदाधिकारियों का ऊपरी आमदनी का एक महत्वपूर्ण व्यवस्था हो गया है। लेकिन सरकार को इस बात पर नजर नही है । क्या सरकार बिहार के गरीब तथ्य के लोगों के बच्चों को पढ़ना ही नहीं चाहती है? क्या सरकार यह भी सोचती है कि हमारे राज्य की जनता पूर्ण रूप में शिकक्षित होने पर अपना अधिकार मांगेगी ? जो सरकार होने नही देती है ।
    रवि शंकर वर्मा
    संघर्षशील युवा अधिकार मंच

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME