06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

शिक्षित बेरोजगार ऑटो चालक संघ जिला इकाई की हुई बैठक

AUTO-RICKSHAW

Demo photo

पंकज कुमार की रिपोर्ट
जहानाबाद, 03 सितंबर। जिले के बस स्टैंड में शुक्रवार को शिक्षित बेरोजगार ऑटो चालक संघ की जिला इकाई की बैठक की गई। बताया जाता है कि बैठक संघ के उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक शुरु होने के पूर्व सर्वप्रथम विगत दिनों चालक दिलीप साव की सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए एक मिनट का मौन भी रखा गया।

बताते चलें कि बैठक में चालकों ने बारी-बारी से अपनी समस्याओं के लिए संघ के माध्यम से निदान की मांग की। जिला सचिव वीरेंद्र कुमार ने कहा कि आप सबों की समस्याओं के निदान के लिए संघर्ष जारी रहेगा तथा महत्वपूर्ण सुझाव को संबंधित पदाधिकारी के समक्ष रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि पूर्व से निर्धारित किराए में एक रुपये की वृद्धि की गई है जिसका भाड़ा तालिका सूची में शनिवार से लागू होगा।

इसके साथ हीं प्रशासन द्वारा विभिन्न तरह के फाइन में मनमाने वृद्धि पर रोक लगाने की मांग कि गई। साथ ही डीजल पेट्रोल के दाम में की गई वृद्धि पर केन्द्र सरकार की आलोचना की गई। बैठक में दिलीप कुमार, सुधीर कुमार, मो. शहनवाज,रामजी साव, मुकेश कुमार, राज आलम, अयोध्या सिंह, इंद्रदेव, सुशील सहित दर्जनों चालक मौजूद थे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME