23 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पीपली लाइव,पान सिंह तोमर में काम कर चुकेे सीताराम पांंचाल का निधन

news of bihar.com डेस्क 10 अगस्त

पीपली लाइव और पान सिंह तोमर जैसी लोकप्रिय फिल्मों के ज़रिए बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाले सीताराम पांचाल का लंबे समय से कैंसर जैसी बीमारी से जूझने के बाद आज निधन हो गया। जीवन के अंतिम समय में आर्थिक तंगी से जूझ रहे 54 वर्षीय सीताराम पांचाल तीन साल से फेफड़े और गुर्दे के कैंसर से संघर्ष कर रहे थे। बॉलीवुड में कैरियर बनाने का सपना देख रही नौजवान पीढ़ी को सीताराम पांचाल की हालत देखकर धक्का पहुंच सकता है। पांचाल पिछले दस माह से बिस्तर पर ही थे। अपनी कैंसर की बीमारी से होने वाले खर्चीले इलाज के लिए वित्तीय मदद की मांग करते हुए उन्होंने फेसबुक पर एक मार्मिक अपील पोस्ट की थी ।पोस्ट करते हुए पांचाल ने अपील में लिखा था की “ भाइयों मेरी मदद करो, मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है, आपका कलाकार भाई सीताराम पांचाल।”

सौ. फाइनेन्शल एक्सप्रेस

सौ. फाइनेन्शल एक्सप्रेस

कैंसर से उनकी हालत खराब होती जा रही थी और वह इलाज का खर्च वहन करने में अक्षम साबित हो रहे थे। सुबह जब पांचाल को सांस लेने में दिक्कत महसूस हुई तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां करीब पौने आठ बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। इरफान खान की पान सिंह तोमर में उम्दा अभिनय के द्वारा उन्होंने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई। पीपली लाइव अक्षय कुमार के साथ जौली एल एल ब(2) , बैंडिट क्वीन और द लीजेंड ऑफ भगत सिंह जैसी कई अन्य फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया था।

ये भी पढे़ं:-   लाल किले से गूंजेगी बिहार के कवि आदर्श कुमार इंकलाब की आवाज...

स्लमडॉग मिलेनियर, हल्ला बोल और सारे जहां से महंगा जैसी कई अन्य फिल्मों में भी पांचाल के अभिनय को सराहा गया। तंगहाली में जीवन गुजार रहे पांचाल ने कुछ समय पहले अपने फेसबुक अकाउंट पर मार्मिक अपील करते हुये वित्तीय मदद की गुहार लगाई थी। उन्होंने लिखा “ भाइयों मेरी मदद करो, मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है, आपका कलाकार भाई सीताराम पांचाल।” उनकी इस अपील के बाद कई फिल्म अभिनेता मदद को सामने आये और अन्य से भी सहायता के लिये आग्रह किया।
sitaram 67

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME