11, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

नेशनल रग्बी में जहानाबाद के लाल का चयन !

image-57gfvh

file photo

पंकज कुमार सिंह की रिपोर्ट

जहानाबाद , 10 अगस्त। घोसी में आयोजित राज्यस्तरीय रग्बी फुटबॉल चैंपियनशिप में जग्रनाथ शरण का चयन किया गया। जग्रनाथ शरण का चयन सीनियर नेशनल रग्बी फुटबॉल चैंपियनशिप में किया गया है।
जानकारी अनुसार जग्रनाथ ने इसी साल दसवीं की परीक्षा पास की है। अपनी उपलब्धि पर जग्रनाथ कहते हैं कि मेरे भाई ने इस खेल के लिए अपनी जान दी है। मैं भी अपना जीवन अपने राज्य और देश के लिए समर्पित कर अपने भाई के सपने को साकार करना चाहता हूं। वहीं जिले के रग्बी सचिव बैद्यनाथ शरण ने बताया कि जग्रनाथ का चयन कैंप के माध्यम से किया गया है। इस कैंप में पूरे प्रदेश से 65 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था जिसमें मात्र 12 खिलाड़ियों का चयन किया गया। जग्रनाथ की तारीफ करते हुए सचिव बैद्यनाथ ने बताया कि वह अपने मेहनत के बदौलत इस मुकाम पर पहुंचा है और जल्द ही वह भारतीय टीम का चेहरा भी बनेगा। जग्रनाथ के चयन पर पीपी इजुकेशनल ग्रुप के चेयरमैन डा. अभिराम सिंह, घोसी के प्राचार्य संत कुमार सिंह तथा राजेश कुमार के साथ ही विश्वनाथ शरण फाउंडेशन के सदस्य आदि ने भी जग्रनाथ को बधाई दी है।
याद दिला दे कि जग्रनाथ शरण विश्वनाथ शरण के छोटे भाई हैं। आपको बताते चले कि विश्वनाथ शरण रग्बी फुटबॉल चैंपियनशिप के एक दिग्गज खिलाड़ी रह चुके है, जो पिछले मैच में खेलने के दौरान शहीद हो गए थे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME