27 मई, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

एसएसपी मनु महाराज का फर्जी ‘फेसबुक एकाउंट’ बनाने वाला बिट्टू मिश्रा गिरफ्तार

manu-maharaj-1-800x445

पटना, 28 नवम्बर : पटना के एसएसपी मनु महराज का फेसबुक अकाउंट इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ था लेकिन पुलिसिया जांच पड़ताल में उस अकाउंट के फर्जी होने के साथ फर्जी अकाउंट बनाने वाले उत्तर प्रदेश के बिट्टू मिश्रा की गिरफ़्तारी के बाद मामले का पटाक्षेप हो चुका है। गिरफ्तार युवक यूपी के भोगांव का रहने वाला है जिसे बिहार की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक वेदान्त मिश्रा उर्फ़ बिट्टू (18) यूपी के भोगांव के रहने वाले पेशे से वकील रमेशचन्द्र मिश्रा का पुत्र है। बिट्टू के इस हरकत से परिजन हैरान है। बिट्टू की गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच की टीम को आस पास के पड़ोसियों ने बताया की बिट्टू एक सीधा सादा लड़का है। हमें भरोशा नहीं हो रहा है की बिट्टू ने कुछ गलत मंशे के साथ ये काम किया है।

विधायक से बहस होने के बाद हुआ खुलाशा
दरअसल एसएसपी मनु महराज के फेसबुक अकाउंट को कुछ महीने पहले बनाया गया था। जिसमें लगभग 100 फ्रेंड भी जोड़े गये थे। उसमें श्रावस्ती जनपद विधानसभा क्षेत्र के विधायक भी जुड़े हुए थे जिनसे मनु महराज के फर्जी फेसबुक अकाउंट से किसी बात को लेकर उनकी बहस हो गई। जिसके कुछ दिन बाद विधायक ने पटना के एसएसपी मनु महराज से बात की और इस वाकये का जिक्र किया। जिस पर मनु महराज ने अनभिज्ञता जताते हुए कहा की उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है। जिसके बाद जांच-पड़ताल में मनु महराज के फर्जी फेसबुक अकाउंट होने का पता चला।

12 घंटे तक डटी रही क्राइम ब्रांच की टीम
मामले को गंभीरता से लेते हुए बिहार की क्राइम ब्रांच ने उस फर्जी फेसबुक अकाउंट में इस्तेमाल किये गये मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर रखते हुए लोकेशन ट्रैक करके शनिवार को देर रात मैनपुरी पहुंची। सुबह होते ही लोकेशन के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसे फिलहाल आगे की पूछताछ के लिए बिहार लाया गया है।

ये भी पढे़ं:-   NOB Exclusive: बेटे को गोद में लिए संसद भवन पहुंची मीसा भारती, लोगों ने सुझाव दिया बेटे का नाम नोटबंदी रख दो

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME