26 जून, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

नीतीश की पार्टी में बड़ी फूट…शरद समर्थक प्रदेश अध्यक्षों ने नीतीश के खिलाफ खोला मोर्चा…अब क्या करेंगे नीतीश?

newsofbihar.com डेस्क। 3 अक्टूबर। नीतीश कुमार की पार्टी में ही सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ कई राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों ने खुलेआम मोर्चा खोल दिया है। मध्यप्रदेश जेडीयू अध्यक्ष गोविंद यादव बागी गुट के नेता हैं। गोविंद यादव का दावा है कि उनके साथ 4 और राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष हैं। गोविंद यादव ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर नीतीश कुमार की ताजपोसी को भी असंवैधानिक बताया है। हम आपको बता दें कि गोविंद यादव जेडीयू के वरिष्ठ नेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव के करीबी हैं। शरद यादव भी मूल रूप से मध्य प्रदेश के ही रहने वाले हैं। राजनीतिक जानकारों की माने तो इस बागी गुट के पीछे कहीं ना कहीं शरद यादव का प्रश्रय होने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है। नीतीश समर्थक एक तरफ तो उनको पीएम पद का दावेदार बताते हैं लेकिन वहीं दूसरी ओर नीतीश के अपने ही घर में फूट उनकी राह में कांटे बिछा रहा है।

हाल के दिनों में गौर करें तो नीतीश कुमार ने बिहार से बाहर कई राज्यों में खूब रैलियां की है। यूपी, झारखंड, हरियाणा समेत कई राज्यों में नीतीश कुमार ने पांव बढ़ाने का प्रयास किया है। नीतीश इस कोशिश में भी जुटे हैं कि उनके नेतृत्व में जनता दल यूनाइटेड को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा भी मिल जाए। लेकिन अब उनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षा में उनके अपने ही लोग आड़े आ रहे हैं।

ये भी पढे़ं:-   शांति व्यवस्था बदहाल करने की तैयारी नाकाम, ट्रेन से मिला हथियारों का जखीरा !

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

ऐक विचार साझा हुआ “नीतीश की पार्टी में बड़ी फूट…शरद समर्थक प्रदेश अध्यक्षों ने नीतीश के खिलाफ खोला मोर्चा…अब क्या करेंगे नीतीश?” पर

  1. Arun Kumar October 3, 2016

    Bihar me sharab bandi ka masla ka kabhi nahi hona chahiye chalu.

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME