05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

तेज प्रताप यादव का बयान… मै पत्रकार हत्या में शामिल नहीं हूँ, मैंने सिर्फ गुलदस्ता लिया था !

tp-yadav-l

पटना, 17 अक्टूबर : पत्रकार राजदेव हत्याकांड के आरोपी मो. कैफ के साथ स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की तस्वीर सामने आने के बाद चौतरफा घिर गये थे। लेकिन फिलहाल उन्हें कोर्ट से कुछ राहत मिल गई है। इस मामले में बिहार सरकार के वकील ने सुप्रीम कोर्ट के मंत्री तेज प्रताप यादव का बचाव किया है। कोर्ट में बिहार सरकार ने कहा है कि तेज प्रताप के साथ आरोपी की फोटो तब सामने आई जब उनके खिलाफ कोई गैर-जमानती वारंट जारी नहीं हुआ था।

वहीं तेज प्रताप यादव की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने पत्रकार हत्या आरोपी से मो. कैफ से गुलदस्ता लिया था लेकिन वह हत्या में शामिल नहीं है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट अगली सुनवाई 28 नवंबर को करेगा।

कोर्ट ने सीबीआई को तीन महीने में मामले की जांच पूरी करने को कहा है। साथ ही जमानत के मुद्दे कहा कि आरोपी को हत्या के मामले में आरोप-पत्र न दायर होने के आधार पर जमानत नहीं मांगनी चाहिए।

गौरतलब है कि पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर इस मामले की सुनवाई बिहार से बाहर करने की मांग की है। इतना ही नहीं बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव पर हत्यारों को संरक्षण देने और राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन पर हत्या की साजिश रचने के साथ हत्यारों को बचाने और उन्हें संरक्षण देने का आरोप लगाया था। इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट ने मो.शहाबुद्दीन, तेज प्रताप यादव, सीवान पुलिस और बिहार सरकार को नोटिस जारी किया था।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME