09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

तेज प्रताप यादव का ‘कृष्ण’ अवतार, जमकर बजाया बांसुरी और किया शंखनाद… आप भी देखें विडियो !

Tez-partap

पटना, 26 अगस्त : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव गुरुवार की रात जन्माष्टमी के अवसर पर पूरी मस्ती में दिखे। जन्माष्टमी के मौके पर उन्होंने जमकर बांसुरी बजाई और शंखनाद भी किया। तेज प्रताप बांसुरी बजाते हुए एक कुशल बांसुरी वादक की तरह लग रहे थे। उन्होंने अपने बांसुरी वादन और शंखनाद से मौके पर उपस्थित लोगों से खूब तालियां बटोरी।

तेजप्रताप इसके पहले भी अपने राजनीति से इतर कार्यों को लेकर चर्चा में रहे है। गत अप्रैल में वे एक फिल्म अपहरण उद्योग की शूटिंग में मुख्यमंत्री की भूमिका निभाते नजर आए थे। राजगीर में हुई फिल्म की शूटिंग के दौरान तेजप्रताप अब किसी का अपहरण नहीं होगा और बिहार मे नहीं चलेगा अपहरण उद्योग जैसे संवाद बेधड़क बोलते दिखे थे। कैमरे की आगे वे काफी सहज रहे। साथ ही तेजप्रताप पटना की सड़कों पर घोड़े व साइकिल की सवारी को लेकर चर्चा में रहे है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

3 विचार साझा हुआ “तेज प्रताप यादव का ‘कृष्ण’ अवतार, जमकर बजाया बांसुरी और किया शंखनाद… आप भी देखें विडियो !” पर

  1. राम उचित यादव August 26, 2016

    जन्माष्टमी पर आप ने जो बासुरी की धुन बिखेरे दिल को छू गया ।मेरा एक निवेदन है कि मेरे गाँव के नजदीक दामोदर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र है जो विगत कुछ वर्ष से बन्द परा है ,उसे पुनः चालू करवा देते तो आप का सदा आभारी रहता यहा कि जनता ।मै आप के टुइटर पर भी विचार दिया था लेकिन आप ध्यान नही दिया था आशा है इस बार आप इग्नोर नही करेंगे ।

    राम उचित यादव
    8873489360

  2. kuch nahi hai September 10, 2016

    kuch nahi hai

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME