सुमो से तेजस्वी ने पूछा सवाल, ’ क्यों व्यापार करना आपके बाप-दादाओं के ही नाम लिखा है क्या?

tejashwai-and-sushil-modi
tejashwai-and-sushil-modi
Advertisement

पटना। ट्विटर पर एक्टिव रहनेवाले और अपने ट्विटस से अपने विरोधियो पर शब्दो की बौछार करनेवाले तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से अपने ट्विटर पर कुछ समय पहले ही एक के बाद एक ट्विट किए है। अपने ट्विट में तेजस्वी यादव ने बिहार के उमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर हमला बोला है।

टविटस करते हुए तेजस्वी ने सुशील मोदी को अफवाह मियाँ बता दिया और लिखा- नीतीश जी की चोर कृपा से अफवाह मियाँ सुशील मोदी है तो उपमुख्यमंत्री लेकिन झूठ बोलने में दूसरे मोदी से कोसों आगे है। तेजस्वी ने आगे लिखा कि मिट्टी घोटाले का बड़का झूठ बोला,अब वो विभाग इन्हीं के पास है। भीगी बिल्ली बने बैठे है। कोई पत्रकार जरा इनसे मिट्टी घोटाले पर पूछे जिसपर ये जोर-जोर से फुदक रहे थे।

सुशील कुमार द्वारा आज एक प्रेस कांफ्रेंस में उपनर व्यापार करने के आरोप पर लिखते हुए तेजस्वी ने लिखा – अफवाह मास्टर सुशील मोदी जी, क्यों व्यापार करना आपके बाप-दादाओं के ही नाम लिखा है क्या? जैसे आपके डकैत बिरादर भाई नीरव मोदी, ललित मोदी, मुकेश मोदी देश का लाखों करोड़ हड़प विदेश भाग गए। आपका सगा भाई भी भागेगा। आप नीतीश जी के प्रवक्ता के रूप में सही काम नहीं कर रहे है।कुछ और ढूँढिए।

इससे पहले तेजस्वी ने एक ट्विट में लिखा कि खुलासा मियाँ, आप झुठों के सरगना हो, छाती पीटकर चिल्लाते हो कि हम 750 करोड़ का मॉल बना रहे है लेकिन आपकी सहयोगी और पालतू एजेन्सी ईडी,आईटी इसे मात्र 45 का ही बता रही है और सुनवाई में कोर्ट में सब सही बतायेंगी। अरे मर्द हो तो और जाँच करवाओ ना! भटकिए मत!

तेजस्वी ने लिखा- दण्डवत हो लेटकर चोर दरवाजे से सत्ता की मलाई चाट रहे खुलासा मियाँ बड़े भाई की धमकियों पर कुछ बोल नहीं रहे है।डर है क्या? सृजन चोर अपने आका की दगाबाजी व मेहरबानियों के चलते चुपचाप भाई की कंपनी को फंड कर रहे है। वैसे भी उनके चेले ट्रान्स्फर-पोस्टिंग में खूब लूट मचाए हुए है।

बता दे कि आज सुशील मोदी ने एक प्रेस कांफ्रेस के जरीए एक बार फिर से बिहार के नेता प्रतिपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने तेजस्वी यादव को लेकर एक बार फिर से कई बड़े खुलासे मीडिया के सामने किए। सुमो ने इस दौरान कहा कि तेजस्वी 750 करोड़ के माॅल के मालिक होने के साथ आयरन कंपपनी के भी मालिक रहे हैं। सुमो ने सवाल उठाया है कि तेजस्वी मात्र 22 साल के उम्र में इतने बड़ी कंपनी के मालिक कैसे बन सकते हैं।

ये भी पढ़े  कचरे के ढ़ेर में लगी आग, चपेट में आये तेल टैंकर समेत 4 ट्रक पास में ही था पेट्रोल पंप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here