07, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

सावन में तेजप्रताप जो व्रत करते रहे उसका फल मिला तेजस्वी को ! इंटरेस्टिंग है ये कहानी…

tejaswi-tej-partap-rambha

पटना, 18 अक्टूबर। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र और बिहार के डेपुटी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने एक बार फिर अपने बड़े भाई तेज प्रताप को पीछे छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि बैचलर्स गर्ल के बीच तेजस्वी यादव पहली पंसद बन गए है। यही कारण है कि उनके ह्वाट्सअप नम्बर पर कई लड़कियों की ओर से वैवाहिक प्रस्ताव भेजा जा रहा है।

बताते चले कि कुछ माह पूर्व सड़कों की समस्याओं को जानने के लिए तेजस्वी प्रताप यादव की ओर से एक ह्वाट्सअप नम्बर जारी किया था। सूत्रो से प्राप्त जानकारी के अनुसार इन दिनों तेजस्वी के पास लड़कियों के सैकड़ों विवाह प्रस्ताव आ रहे हैं। ये प्रस्ताव उस व्हाट्सएप विभागीय नंबर पर आ रहे हैं, जो सड़कों की समस्याओं को जानने के लिए जारी किया गया है।

बताया जा रहा है कि ह्वाट्सएप पर मिली 41, 797 शिकायतों में केवल 13 फीसद ही सड़कों से संबंधित है। बाकी 73 फीसदी मैसेज बधाई के हैैं। विभाग ने उन लड़कियों के नाम जारी करने से मना किया है। वैसे तेजस्वी ने भी अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

गौर करने वाली बात ये है कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बड़े भाई और लालू यादव के बड़े सुपुत्र तेज प्रताप यादव जो कि स्वास्थ्य मंत्री हैं वो अब भी कुंवारे हैं। तेज प्रताप यादव भगवान भोलेनाथ के बड़े भक्त हैं और पूरे सावन के दौरान उन्होंने भगवान शिव की पूरे आस्था के साथ पूजा अर्चना की थी। लेकिन शायद लड़कियों के बीच तेजस्वी ही ज्यादा लोकप्रिय हैं।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME