10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

तेजस्वी ने लिया दशरथ नंदन का अवतार, लालू के लिए हंस कर सह सकते हैं पिता का वनवास !

lalu-tejashwi

पटना, 22 अक्टूबर। राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव को 44 हजार लड़कियों ने शादी के लिए प्रोपोजल भेजा है। यह सारे प्रोपोजल तेजस्वी के उस मोबाइल पर व्हाट्स एप्प में आया है जो जनशिकायतों के लिए सार्वजनिक किया गया था। जबकि यह नंबर खराब सड़कों की जानकारी देने के लिए था न कि शादी का प्रस्ताव देने के लिये। लड़कियों ने शादी के लिए सिर्फ अपना नाम ही नही बल्कि अपनी फिगर साइज, रंग और लंबाई की भी जानकारी भेजी है। हालांकि ऐसा नही है कि सभी मैसेज शादी के प्रपोजल के ही हैं। कुल 47000 मैसेज आए जिनमें 44 हजार शादी के प्रपोजल थे. बाकी तीन हजार में खराब सड़कों का जिक्र था।

प्रोपोजल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं एक संस्कारी और आज्ञाकारी बेटे हुं। इसलिए मैं अपने माता-पिता के पसंद से ही शादी करूंगा। उन्होंने कहा कि हमारी जो संस्कृति रही है उसके मुताबिक माता-पिता ही इस तरह के फैसले करते हैं।

साथ ही उन्होंने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि मीडिया जिसके पीछे शादी को लेकर पड़ जाती है उसकी शादी नही होती। मुस्कुराते हुए उन्होंने कहा कि कम से कम इस मामले पर तो मीडिया उनके पीछे ना पड़े। इस मामले में उन्हें छोड़ दिया जाए। तेजस्वी और उनके बड़े भाई तेज प्रताप दोनों नीतीश कुमार कैबिनेट में शामिल हैं। लेकिन तेज के मुकाबले तेजस्वी की गिनती तेज तर्रार नेता के रूप में होती है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME