05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

27 साल के हुए तेजस्वी यादव, बिहार के उपमुख्यमंत्री को दीजिये जन्मदिन की बधाई

lalu-tejsawi

पटना, 9 नवंबर। लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव बुधवार को अपना 27 वां जन्मदिन मना रहे हैं। तेजस्वी के जन्मदिन के मौके पर बधाईयों और शुभकामनाओं का तांता लगा है। आज अपने जन्मदिन पर तेजस्वी यादव ने वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया है। आज से शुरु हुए सीएम के निश्चय यात्रा की सफलता के लिए राजद उनके साथ है। तेजस्वी ने अपने जन्मदिन के मौके पर कार्यकताओं की बधाई स्वीकार करने के बाद उनसे वृक्षारोपण करने की अपील की है और उन्होंने बताया कि प्रदूषण को लेकर दिल्ली की तरह बिहार की स्थिति न बने इसे लेकर लोगों को वृक्षारोपण करने की जरूरत है।

आपको बताते चलें कि राजद के युवा राजनेता और वर्तमान मेँ बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी बिहार विधानसभा में राघोपुर सीट से विधायक हैं। 2015 में हुए विधानसभा चुनाव में तेजस्वी पूरी तरह से राजनीति में आये। राजनीति में आने से पहले तेजस्वी क्लबों के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं। तेजस्वी आईपीएल में भी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम का हिस्सा बने थे। तेजस्वी बिहार के सबसे युवा डिप्टी सीएम हैं जिन्होंने 26 साल से भी कम की उम्र में कामकाज संभाला है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “27 साल के हुए तेजस्वी यादव, बिहार के उपमुख्यमंत्री को दीजिये जन्मदिन की बधाई” पर

  1. PAPPU ALAM November 9, 2016

    HAPPY BIRTH DAY BOSS

  2. PAPPU ALAM November 9, 2016

    AAP ACHCHHE NETA K SATHA SATH ACHCHHE INASAN V HAI APKE ANDAR YADAV WALA AKAR NAHI HAI AP NORMAL INSAN HAI MUJHE AP JAISA NETA CHAHIYE FUTURE MAI V

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME