07, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

तेजस्वी यादव का बयान… हम तो रोड को छोड़कर हेलिकॉप्टर से आ जाएंगे, लेकिन गांव में रहने वालों को नुकसान है !

18_10_2016-tejaswi-copy

मुजफ्फरपुर, 18 अक्टूबर : केंद्रीय सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने बरौनी-मुजफ्फरपुर एनएच-28 का लोकार्पण और छपरा में छपरा-रेवाघाट-मुजफ्फरपुर एनएच-102 और छपरा-सीवान-गोपालगंज एनएच-85 का शिलान्यास एवं प्रधानमंत्री मोटर चालक प्रशिक्षण केन्द्र का उद्घाटन किया।

छपरा के नगरा प्रखंड के अफौर गांव में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन गडकरी के साथ बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने किया। इसमें केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग एवं पोत परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, केन्द्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी उपस्थित थे। मुजफ्फरपुर में भी सभी नेता मौजूद रहे।

इस मौके पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा की विकास के लिए तालमेल जरूरी है। केंद्र सरकार व राज्य सरकार में अगर राजनीतिक भेदभाव होगा, इगो की बात मन में रहेगी और आपस में लडेंग़े तो उससे जनता को ही नुकसान होगा। हम तो रोड को छोड़कर हेलिकॉप्टर से आ जाएंगे। लेकिन गांव में रहने वाले लोगों को रोड खराब रहने से नुकसान ही नुकसान है। इससे विकास बाधित होगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली जाकर केंद्रीय मंत्री गडकरी से जो मांगा, वह मिला है। चुनावी सभा में पीएम ने कहा था कि बिहार के विकास के बिना देश का विकास नहीं हो सकता है। इसलिए अब अवसर है, विकास करने का।

इसमें दिल्ली की सरकार बिहार से जो सहयोग मांगेगी, वह मिलेगा। विकास ही सबका एजेंडा है। केंद्रीय मंत्री गडकरी की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे अभिभावक हैं। इनसे जो भी मांग की, वह पूरा हुआ। गंगा पुल, हाजीपुर-महनार-बछवारा पथ या अन्य मांगें हैं।

साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता ने केंद्र में सरकार चलाने के लिए अपार बहुमत पीएम नरेंद्र मोदी को दिया। इसी तरह हमें बिहार चलाने के लिए बहुमत मिला है। इसलिए आप चलाएं दिल्ली, हम चलाएंगे बिहार। मिल-जुल कर विकास करेंगे। जिसके बाद दर्शक दीर्घा में बैठे लोगों ने जमकर तालियाँ बजाई। साथ ही तेजस्वी के भाषण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम नहीं लिया जाना भी चर्चा का विषय बना।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME