04, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

तेजस्वी की शादी के लिए राबड़ी देवी मंगवा रही है बायोडाटा, तेज प्रताप से पहले होगी तेजस्वी की शादी !

dulhan-image-1

पटना, 24 अक्टूबर : हाल में ही 44 हजार लड़कियों के शादी प्रपोजल मिलने के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की शादी की संभावनाओं को लेकर चर्चाएँ शुरू हो गई है। इस बाबत कल पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मीडिया से बातचीत में कहा था की अगर किसी को तेजस्वी यादव से शादी ही करना ही है तो हमको अपना बायोडाटा भेजें। हम देखेंगे हम विचार करेंगे।
वहीँ अपने छोटे भाई डिप्टी सीएम तेजस्वी की शादी के रिश्ते पर स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा की यह अच्छी बात है कि मेरे भाई लड़कियों में भी फेमस हो रहे हैं। तेजस्वी यादव उप मुख्यमंत्री है और पोस्ट में हमसे बड़े हैं। पहले शादी उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की ही होनी चाहिए।

साथ ही तेज प्रताप यादव ने भी कहा कि हम दोनों भाईयो की शादी की जिम्मेदारी माता-पिता की है। डिप्टी सीएम की शादी के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी कोई बातचीत नहीं हो रही है। हमलोग काम पर फोकस कर रहे हैं, शादी की जिम्मेदारी पूरी तरह से माता-पिता से ऊपर हैं। वो जो फैसला करेंगे हमलोग मानेंगे। साथ ही तेजप्रताप ने तेजस्वी यादव की तुलना सलमान खान से करते हुए कहा की सलमान खान को भी सैकड़ों लड़कियां प्रपोज करती है। इसका मतलब यह तो नहीं है कि वो शादी कर लेंगे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME