08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

तेजस्वी यादव का बयान, किसको पता था मैं उप-मुख्यमंत्री बन जाऊंगा !

tejashwi-yadav-talks-365229

पटना, 29 सितम्बर : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भागलपुर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए पीएम उमीदवार के मुद्दे कहा है की कि जनता काम के आधार पर वोट देती है। अभी मेरा ध्यान काम पर है, बयानबाजी पर नहीं। पूरी कैबिनेट नई है और दस महीने में ही काम दिख रहा है। प्रधानमंत्री पद के लिए नीतीश कुमार की दावेदारी का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि अधिक अनुभव होने के कारण वे नरेंद्र मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री साबित होंगे।

साथी ही तेजस्वी ने कहा की इतनी जल्दी मैं उपमुख्यमंत्री बन जाऊंगा यह किसे मालूम था। नीतीश कुमार भाजपा से अलग हो जाएंगे और बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी ये भी किसे मालूम था। इसीलिए बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, यह जनता तय करेगी। जनता का फैसला कोई नहीं जान सकता।
वहीँ शहाबुद्दीन के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने कहा की मो. शहाबुद्दीन के मामले को विपक्ष जान-बूझकर हौवा बना रहा है। यह बिहार सरकार को बदनाम करने की साजिश है। अदालत और सरकार अपना काम कर रही है। इसलिए अदालत के आदेश पर राजनीति बंद होनी चाहिए। उन्होंने कहा की शहाबुद्दीन को जमानत मिलना कोई पहला मामला तो है नहीं? भाजपा के वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह पर भी कई गंभीर आरोप थे। अदालत ने उन्हें बरी किया तो भाजपा अपील में क्यों नहीं गई? असीमानंद मामले में विपक्ष चुप क्यों है? अनंत सिंह पर हुई कार्रवाई पर भाजपा क्यों नहीं कुछ नहीं बोल रही है? अदालत के आदेश का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। वहीं, सुप्रीम कोर्ट द्वारा तेजप्रताप यादव को भेजे गए नोटिस पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में नोटिस का जवाब दिया जाएगा।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME