06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

थाने का आदमी बताकर मेले में घुमने आयी लड़की के साथ युवकों ने किया दुष्कर्म, महिला दे रही थी पहरा !

lnmu-mela

औरंगाबाद, 06 अक्टूबर : बिहार के औरंगाबाद एक आदमी ने खुद को थाने का आदमी बताकर एक लड़की के साथ अपने एक और दोस्त के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।
मामला औरंगाबाद के अमझर शरीफ में लगने वाले भुतना मेले की है। जहां मेले में एक लड़की घूम रही थी तभी एक आदमी ने खुद को थाने का आदमी बताते हुए बहलाफुसला मेले से कुछ दूर बघार जगह ले गया। जहाँ सुनसान जगह पर दोनों युवकों ने लड़की के साथ कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान युवकों के साथ आयी महिला बाहर से पहरा दे रही थी। जिसके बाद दोनों युवकों ने लड़की को वापस मेले में पहुंचा दिया।
थोड़ी देर बाद ही पुलिस का गश्ती दल मेले में पहुंचा तो लड़की ने पुलिस से इस बात की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोप में तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

अरोपी युवक की पहचान डुमरा के चंदन शर्मा, पालीगंज के ओझा राज कुमार सिंह व खिरी मोड़ के देवंती देवी के रूप में की गई है। एसडीपीओ ने बताया कि मामले को लेकर किशोरी की मेडिकल जांच कराकर आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “थाने का आदमी बताकर मेले में घुमने आयी लड़की के साथ युवकों ने किया दुष्कर्म, महिला दे रही थी पहरा !” पर

  1. मुकेश सिंह औंरगाबाद नियर नवबिहार टाइम्स October 7, 2016

    एेसे लोगो का गुप्तांग काट देना चाहिए

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME