05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

नीतीश के इस बाहुबली विधायक ने कान पकड़ कर मांगी माफ़ी… जानिये क्या है दिलचस्प मामला

bogo-1

क्या कहेंगे आप जब एक बाहुबली विधायक कान पकड़ कर माफ़ी मांगे? जहां बाहुबलियों को दहशत फैलाते हुए देखना आम बात हो वहां अगर एक बाहुबली कान पकड़ कर माफ़ी मांगे तो आश्चर्य तो होगा ही। हम बात कर रहे हैं बाहुबली विधायक नरेन्द्र सिंह उर्फ़ बोगो सिंह की जो अपने क्षेत्र में दबंग विधायक के रूप में फेमस हैं। बेगुसराय जिले के इस विधायक से खासे दहशत में रहते हैं अधिकारी और इनके हरेक मामले को प्राथमिकता से निष्पादित करते हैं। लेकिन इस विधायक की कान पकड़ माफ़ी मांगती तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।
बताया जा रहा है की विधायक अपने क्षेत्र के हरदिया में आयोजित काली पूजा में शामिल होने गए थे जहाँ माँ काली की प्रतिमा के सामने विधायक ने अपने कान पकड़ लिए और अनजाने में हुए किसी भूल के लिए माँ काली से माफ़ी मांगी। उन्होंने अपनी यह तस्वीर जब सोशल मीडिया में शेयर की तो लोगों ने इसे हाथों हाथ लिया और यह तस्वीर वायरल हो गया ।
आपको बता दें की नरेन्द्र सिंह के खिलाफ 15 मामले दर्ज हैं जिसमे 13 अपराधिक मामले हैं। इनमे से कई मामलों में कोर्ट से वो बरी हो गए या उन्हें जमानत मिल गई। लेकिन कई मामले अभी भी कोर्ट में चल रहे हैं। निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना राजनैतिक सफ़र शुरू करने वाले नरेन्द्र सिंह उर्फ़ बोगो सिंह बाद में नीतीश कुमार के सहयोगी बन गए।
2005 से लगातार चार बार विधायक रहे बोगो सिंह हरेक शनिवार-रविवार को जनता दरबार में लोगों की समस्याओं का समाधान प्रशाशन से कराते हैं। उन्होंने कई बार जनता को परेशान करने वाले अधिकारीयों की क्लास लगाई है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “नीतीश के इस बाहुबली विधायक ने कान पकड़ कर मांगी माफ़ी… जानिये क्या है दिलचस्प मामला” पर

  1. नीरज राकेश November 3, 2016

    नवादा जिला के प्रखंड पकरीबरमा मे आभा भारत गैस ग्रामीण वितरक पकरीबरमा (नवादा ) की मनमानी से गैस उपभोक्ता परेशान 2महीने पर भी गैस की डिलीवरी नही दी जाती है

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME