21 जनवरी, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

तो क्या…जेलर ने दिया था शहाबुद्दीन को सेल्फी लेने के आदेश

7shahabuddin

newsofbihar.com डेस्क
पटना, 10 जनवरी।
एक बार फिर जेल से शहाबुद्दीन का फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने से पूर्व सांसद चर्चा में है। सीबीआई ने मांगी शहाबुद्दीन व मंत्री की मुलाकात की जानकारी पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड की जांच में जुटी सीबीआई की टीम ने जेल प्रशासन से राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्दुल गफूर से जेल में बंद पूर्व सांसद मो0 शहाबुद्दीन की मुलाकात के संबंध में पूरी जानकारी मांगी है। जानकारी के अनुसार सीबीआइ जेल प्रशासन से यह जानना चाहती है कि किस विषय को लेकर मंत्री ने पूर्व सांसद से मुलाकात की क्या इस दौरान जेल के नियमों का पालन नहीं किया गया। जेल प्रशासन आप हमें बताए की इन दोनों के बीच कितनी देर मुलाकात हुई। साथ ही उन्होंने यह भी बताया की 3 मार्च 2016 को मंत्री अब्दुल गफूर जेल में बंद पूर्व सांसद से मिले थे।
ये भी पढ़ें-शहाबुद्दीन की पत्नी का बयान, लालू-राबड़ी के साथ देने का बदला ले रहे है नितीश
इस मुलाकात की फोटो वायरल होने के बाद तत्कालीन जेल अधीक्षक राधेश्याम सुमन को निलंबित कर दिया गया था। इस मुलाकात में जेल के नियमों का पालन नहीं करने पर यह कारवाई की गई थी। इस संबंध में जेल अधीक्षक विधु भारद्वाज के से उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। शहाबुद्दीन की वायरल हुई तसवीर की जांच का निर्देशमंडल कारा से कथित रूप से पूर्व सांसद मो0 शहाबुद्दीन की वायरल हुई तसवीर का मामला तूल पकड़ते ही सरकार ने जांच का आदेश जारी कर दिया है।
ये भी पढ़ेःलालू यादव को आरजेडी से निकालने का प्रस्ताव पास, लालू से नाराज शहाबुद्दीन समर्थकों ने…!
जेल आइजी आनंद किशोर ने पूरे मामले को अपने उपर लेतेे हुए जांच का आदेश दिया है। इसको लेकर डीएम ने सदर एसडीओ की अध्यक्षता में जांच टीम गठित कर दी है। इसके बाद एक बार फिर पूरे मामले में मंडल कारागार प्रशासन सवालों के घेरे में है। राजीव रोशन हत्याकांड मामले में मंडल कारागार में पूर्व सांसद मो0 शहाबुद्दीन बंद हैं। इनकी कुछ तसवीरें पिछले 10 दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हैं। यह खबर जिला प्रशासन तक आने पर कई अधिकारियों के होश उड़ गये। जेल अधीक्षक विद्यु भारद्वाज ने सीबीआई द्वारा शहाबुद्दीन व मंत्री अब्दुल गफूर से मुलाकात के संबंध में जानकारी मांगने के बारे में कहा कि यह बात गोपनीय हैं मगर जांच का विषय है। इस विषय में कुछ विशेष बताना संभव नहीें है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME