29 मार्च, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बड़ी खबर: बिहार पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एक क्विंटल विस्फोटक के साथ दो नक्सली गिरफ्तार

jjj

जमुई, 21 दिसम्बर। बिहार में जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के झाझा-नरगंजो जंगल से पुलिस ने आज प्रतिबंधित भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के दो कट्टर उग्रवादियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पुलिस अधीक्षक जयंतकांत के निर्देश पर झाझा-नरगंजो जंगल में माओवादियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत एक ठिकाने पर छापेमारी की गयी।

बताया जा रहा है कि बुधवार को पुलिस अधीक्षक जयंतकात को गुप्त सूचना मिली कि नक्सलियों की एक बैठक माणिकबथान गाँव में हो रही है। उक्त सूचना पर अभियान एएसपी डीएन पाडेय के नेतृत्व में झाझा पुलिस, सीआरपीएफ एवं एसटीएफ के साथ माणिकबथान जंगल में छापेमारी अभियान चलाया जहां से माणिकबथान गाव के नक्सली सुलो यादव, कारू मराडी सहित दो अन्य को एक क्विंटल विस्फोटक एवं हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। ज्ञात हो कि सुलो यादव पर आधा दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। बताया जाता है कि गिरफ्तार सभी नक्सली को गुप्त जगह पर रखकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

ये भी पढे़ं:-   टी वी सीरियल में साड़ियों में दिखने वाली यह एक्ट्रेस छठ में शॉर्ट्स पहन कर देती हैं अर्घ्य... जानिये क्या है पूरा मामला

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME