05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

विश्वविद्यालय के कई कर्मियों को आवास आवंटित

Lnmu

दरभंगा: संस्कृत विवि की कुलपति डा0 नीलिमा सिन्हा की अध्यक्षता में शनिवार को आयोजित आवास आवंटन समिति में तकरीबन सात कर्मियों को आवास आवंटित किया गया जिसमें भूसंपदा पदाधिकारी डा0 उमेश झा शामिल हैं। इन्हें श्यामाबाग के क्वार्टर न0-1 को दोबारा आवंटित कराया गया है। वहीं कर्मचारी नेता श्रीदेव मण्डल को यहीं के क्वार्टर न-02, शिवाकांत मिस्र को क्वार्टर न0-4 एवम् कुंदन कुमार भारद्वाज को क्वार्टर न0-5 मुहैया हुआ है। इसके अलावा जयहिंद पाठक द्वारा खाली कर्मचारी आवास को बाबूनारायण झा को दिया गया है। साथ ही कामेश्वर सदनम के उत्तरी भाग को रविन्द्र मिस्र व दक्षनी भाग को सुनील कुमार सिंह को आवंटित हुआ है। मौके पर वीसी ने कहा कि आवंटित आवासों को अपने घर की तरह कर्मचारी सहेज कर रखेंगे। ऐसी उम्मीद करते हैं।

बैठक में वीसी डा0 सिन्हा के अलावा सचिव सह कुलसचिव डा0 सुरेश्वर झा, डा0 चैठइ सदा, डा0 उमेश झा, एफओ हेमंत कुमार, डा0 विनय कुमार मिस्र, डा0 अवधेश कुमार चैधरी व विभूतिनाथ झा मुख्य रूप से उपस्थित थे।

कुलपति डा0 नीलिमा सिन्हा ने एफओ हेमंत कुमार से विवि के ऑडिट एवं अकाउंट्स के अद्यतन स्थिति पर एक प्रतिवेदन मांगा है। इसको लेकर वीसी ने 4 सितम्बर की तिथि मुकर्रर करते हुए कहा है, कि प्रतिवेदन समेकित एवं हर मामले में स्पष्ट होना चाहिए। वहीं दूसरी ओर, विवि की परिसम्पतियों, सुरक्षा गार्डों की नियुक्ति तथा भूसंपदा से संबंधित अन्य मामलों की समीक्षा के लिए भूसंपदा पदाधिकारी से भी प्रतिवेदन की मांग की है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME