30 अप्रैल, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

उर्दू और बांग्ला के शिक्षकों के लिए अच्छी खबर… नियोजन की प्रकिया हुई शुरू !

ty-copy-4-860x481

पटना, 20 अक्टूबर। उर्दू और बांग्ला के शिक्षकों के लिए खुशखबरी जल्द ही नियोजन की प्रक्रिया शिक्षा विभाग की ओर से शुरू होने जा रहा है। उच्च विद्यालय शास्त्रीनगर में 14 से 18 नवंबर तक नियोजन कैंप लगेगा। कैंप सुबह 10 30 बजे से शाम 430 बजे तक कैंप चलेगा और 10 बजे से पहले सभी अन्यर्थियों को कैंप में आ जाना है। इसके लिए सभी संबंधित विभाग को पत्र भेजा जा चुका है।
जारी पत्र के मुताबिक जिला शिक्षा पदाधिकारी को कार्यालय स्तर पर पंचायत एवं प्रखंड स्तर के पहले से लंबित आवेदन का अनुमोदन कर 28 अक्टूबर तक मेधा सूची जारी कर देनी है। सार्वजनिक अभ्यर्थियों की सूची नियोजन कैंप से तीन दिन पहले नियोजन इकाई के सूचना पट्ट पर सार्वजनिक कर देनी है।

ये भी पढे़ं:-   जनवितरण प्रणाली में तेल उठाव धांधली के खिलाफ डीलरों की शिकायत पर हुई छापेमारी !

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

ऐक विचार साझा हुआ “उर्दू और बांग्ला के शिक्षकों के लिए अच्छी खबर… नियोजन की प्रकिया हुई शुरू !” पर

  1. रीतेश कुमार झा October 20, 2016

    शिक्षक नियोजन में सरकार की ढुलमुल नीति रही है। सारी नियोजन ईकाईयों में घपला हुआ है। चूँकि खास वर्ग के छात्र की आवाज सनने वाला कोई नहीं है, इसलिए सरकार भी अपनी वोट की खातिर ये गलती होने दे रही है। कोर्ट ने पहल तो किया पर यहाँ जो कानून की रफ्तार है उस हिसाब से छात्र रिटायर्ड हो जायेंगे तब तक फैसला आएगा। सरकार की नीयत यदि साफ है तो सभी टीइटी छात्रों का अविलंब नियोजन कर देना चाहिए क्योंकि पहले ही चार साल से उनकी भावनाओं से खिलवाड़ चल रहा है।

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME