06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

विजिलेंस की औचक छापेमारी में स्टेशन के बाहर टिकट काट रहे दो युवक गिरफ्तार !

logo-1

पंकज कुमार की रिपोर्ट।

जहानाबाद, 23 सितम्बर। जिले के जहानाबाद स्टेशन पर गुरुवार को दानापुर विजिलेंस अधिकारियों की ओर से औंचक छापेमारी की गई। बताया जाता है कि छापेमारी के दौरान स्टेशन परिसर में स्थित टिकट बुकिंग काउंटर पर भी छापेमारी की गई। जिसमे कई प्रकार की अनियमितता देखने को मिली। छापेमारी में टिकट पर अधिक पैसा लेने की बात बताई जा रही है। इतना ही नहीं बुकिंग काउंटरों पर रेल बुकिंग क्लर्क के बदले बाहरी व्यक्तियों को भी टिकट काटते पकड़ा गया। विजिलेंस सीनियर डीसीएम बीबी गुप्ता ने बताया कि बुकिंग काउंटरों अनियमितता की शिकायत मिल रही थी। इस शिकायत को नज़र में रखते हुए विजिलेंस ने छापेमारी अभियान शुरू किया है।

बताते चलें कि जहानाबाद स्टेशन पर स्थिति जेनरल टिकट बुकिंग काउंटरों पर टिकट लेने वाले हर व्यक्ति से 2 से 15 रुपया तक अधिक चार्ज और अन्य बातों में बहला फुसलाकर अधिक किराया लिया जा रहा था। विजिलेंस अधिकारी ने बताया कि दो टिकट काउंटरों पर बुकिंग क्लर्क के बदले बाहरी व्यक्ति टिकट काटते मिला।

डीसीएम ने बताया कि इसमें बुकिंग क्लर्क के साथ-साथ बुकिंग सुपरवाइजर की भी मिलीभगत है। टिकट काउंटरों पर मिली अनियमितता की रिपोर्ट मंडल के सीनियर डीसीएम को शनिवार तक उपलब्ध करा दिया जाए। वहीं सीनियर डीसीएम ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर जो भी दोषी मिलेगा, उस पर कठोर कार्रवाई की जायेगी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME