23 मार्च, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दिल्ली के ‘राशन कार्ड स्कैंडल’ के बाद अब बिहार में ‘इंदिरा आवास स्कैंडल’! जानिये क्या है पूरा मामला

rape

newsofbihar.com डेस्क

भोजपुर, 30 दिसम्बर।

दिल्ली में राशन कार्ड स्कैंडल के बाद अब बिहार में इंदिरा आवास स्कैंडल प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि बिहार के भोजपुर जिले में इंदिरा आवास दिलाने के नाम पर एक महिला से दुष्कर्म करने का असफल प्रयास किया गया।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भोजपुर के शाहपुर प्रखंड कार्यालय में एक महिला से दुष्कर्म करने का असफल प्रयास एक सरकारी कर्मचारी के द्वारा किया गया।
प्रखंड कार्यालय शाहपुर के कर्मचारी ने इंदिरा आवास योजना का लाभ दिलाने का प्रलोभन देकर पहले एक विधवा महिला से हजार रूपये वसूले। रूपये वसूलने के बाद विधवा को साहब से मिलाने के बहाने प्रखंड कार्यालय के ही एक कमरे में बुलाया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस दौरान महिला रोती रही, चिल्लाती रही, हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही लेकिन हवस की आग में जल रहे उस सरकारी कर्मचारी पर इसका कोई असर नहीं पड़ा और वह उसके साथ जोर जबरदस्ती करता रहा।
विदित हो कि महिला थाना प्रभारी ने पीडिता का बयान दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है। पीडिता बिहिया थाना इलाके की रहने वाली है। जानकारी के अनुसार पति की मृत्यु के बाद पीडिता मायके में ही रह रही थी। पिता की मौत के बाद उसकी माँ भी अकेली हो गई थी। घर में अकेली होने और भाई न होने के कारण वह अपनी माँ के साथ रह रही थी।
पीडिता ने महिला थाने में आवेदन देकर बताया कि उक्त सरकारी कर्मचारी ने उसकी माँ के नाम पर इंदिरा आवास पास करवाने का प्रलोभन दिया था। रिश्वत के नामपर उसने 20 हजार मांगे तो गहना बेचकर रूपये दे दिए। फिर भी इंदिरा आवास के लिए कर्मचारी बार-बार दौड़ा रहा था।
इसी बीच कर्मचारी उपेन्द्र प्रसाद उसे साहब से मिलाने के बहाने शाहपुर प्रखंड कार्यालय के दक्षिण तरफ एक कमरे में ले गया। वहां कोई नहीं था। इसके बाद कमरा बंदकर उसके साथ जबर्दस्ती शुरू कर दी। वह शोर मचाकर वहां से किसी तरह भागने में सफल रही। फिलहाल महिला थाना में आरोपी कर्मचारी उपेन्द्र प्रसाद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढे़ं:-   सीतामढ़ी सदर अस्पताल से कैदी फरार

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME