05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

विसर्जन में 4 लोगों के मौत के बाद बिगड़े हालात, धू-धू कर जल रही है प्रशासन की गाड़ी !

26_07_2016-jeep

बक्सर, 12 अक्टूबर : बिहार के बक्सर जिले में बक्सर के चौसा महादेव घाट पर विसर्जन के दौरान चार बच्चों के डूबने से मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने उग्र रूप धारण करते हुए सीओ की वाहन में आग लगा दिया है। न्यूज़ ऑफ़ बिहार की मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा के मूर्ति विसर्जन के दौरान दो सगे भाई की डूबने से मौत हो गई थी जिसके बाद दो एनी ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी लेकिन उन दोनों युवकों की भी मौत डूबने से हो गई।
घटना स्थल पर ताज़ा हालत यह है की अभी तक किसी भी मृतक का शव नहीं निकाला जा सका है। घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सीओ की गाड़ी को ग्रामीणों ने फूंक दिया है। ग्रामीणों के आक्रोश बढ़ने का मुख्य कारण बचाव दल का जल्द नहीं पहुंचना बताया जा रहा है।

बताया गया है कि बक्सर के महादेवा घाट पर विसर्जन सुबह से जारी था। इस दौरान सरेंजा के लोग भी विसर्जन के लिए प्रतिमा लेकर पहुंचे। वहां विसर्जन के दौरान संतोष कांश्यकार के दो पुत्र सूरज और परमेश्वर तथा सतोष वर्मा व संतोष कुमार गंगा में डूब गए। इसके बाद अफरातफरी मच गई। लोगों ने तत्काल प्रशासन को सूचना दी। बचाव दल के नहीं आने और प्रयास के बावजूद चारों के नहीं निकलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए। इसी दौरान सीओ वहां पहुंचे तो आक्रोशित लोगों ने उनके वाहन में आग लगा दी। इसके बाद वहां पुलिस पहुंची। लेकिन अब भी चारों युवकों का कोई पता नहीं चला है जिससे आक्रोश का माहौल बरकरार है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME