05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बच्ची के इलाज के लिए हाथ में स्लाइन की बोतल लिए सड़कों पर भटकती रही महिला, कुछ कीजिये तेजप्रताप जी

mkhjklj

पंकज कुमार की रिपोर्ट

जहानाबाद, 02 नवम्बर। जहानाबाद में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है। राज्य सरकार स्वस्थ्य विभाग की बेहतरी के लिए करोड़ों खर्च कर रही है इसके बावजूद जहांबाद की सड़कों पर हाथ में स्लाइन की बोतल लिए अपनी बच्ची के इलाज के लिए भटकती रही एक महिला। आपको बता दें की स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव बिहार के स्वस्थ्य विभाग में सबकुछ दुरुस्त करने की बात कर रहे हैं लेकिन जहानाबाद की सड़कों पर अपनी बच्ची की जान बचाने के लिए संघर्ष करती इस महिला की तस्वीर बिहार के स्वस्थ्य विभाग के खस्ता हालत को बयान कर रहा है।
महिला की सहायता के लिए न कोई स्वास्थ्यकर्मी आगे आया और न ही उसको एम्बुलेंस की सुविधा ही उपलब्ध कराया गया। इस तरह की लापरवाही यह बताता है की स्वास्थ्य सुविधा गरीबों की पहुँच से बाहर है। सरकारी अस्पतालों की लापरवाही और स्वास्थ्यकर्मियों की बदसलूकी ने बिहार के स्वस्थ्य विभाग की पोल खोल दी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “बच्ची के इलाज के लिए हाथ में स्लाइन की बोतल लिए सड़कों पर भटकती रही महिला, कुछ कीजिये तेजप्रताप जी” पर

  1. Rajeev Ranjan November 2, 2016

    I. Personally request to CM. BIHAR. Honorable Sree Nitish Kumar. and. Concerning all civillions of BIHAR to raise an awareness campaign to Health issues and it’s moral support in our constitution to have an hand by CM. So that BIHAR Can be an example to fight for health. Wealth. And. Education.

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME