08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बॉलीवुड में नहीं बिहार में बनेगा फिल्म का विश्व रिकॉर्ड ! हैरान मत होइये खबर पढिए

d166611672-(1)

फिल्म जगत : कौन कहता है कि आसमां में सूराख नहीं होता, एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारों…जी हां कुछ ऐसा ही कर दिखाया है बिहार के कुछ बेटों ने। अपनी मेहनत के दम पर इन युवाओं ने विश्व कीर्तिमान को चुनौती दे दिया है। इन लोगों के अनुसार नामीबिया के फिल्मकारों (वेयर हाउस थियेटर) द्वारा दस दिन 16 घंटे और चार मिनट में तैयार की गई फीचर फिल्म के विश्व कीर्तिमान को इनलोगों ने तोड़ दिया है।

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में नाम दर्ज कराने के लिए पटना के विशेष अखौड़ी ने यह पहल की है। गिनीज बुक की ओर से इसकी स्वीकृति मिल गई है। ‘हमारी आकांक्षा द डिजायर अनफोल्ड’ नाम से बनायी जाने वाली इस फिल्म की शूटिंग गिनीज बुक की टीम की निगरानी में इस माह के अंत में राजगीर में शुरू होगी। एक घंटा 50 मिनट की यह फिल्म कई और मायनों में खास होगी। विशेष अखौड़ी की आत्मकथा पर आधारित फिल्म का निर्देशन, संगीत निर्देशन, गीत लेखन और गायन तो विशेष ही कर रहे हैं साथ ही वह मुख्य किरदार भी खुद ही निभाएंगे। इससे पूर्व भारत में अपने जीवन पर बनी फिल्म में खुद अभिनय करने का कीर्तिमान दस्यु सुंदरी सीमा परिहार के नाम है। फिल्म की नायिका का किरदार पटना की सोनम सिंह निभाएंगी। बिहार में बनाई जाने वाली इस फिल्म में कुल 22 युवा कलाकार पर्दे पर दिखेंगे। सभी कलाकार पटना के हैं। फिल्म के निर्माता-निर्देशक विशेष के अनुसार फिल्म की स्क्रिप्ट शूटिंग के समय ही गिनीज बुक की टीम के समक्ष लिखी जाएगी। ऐसी व्यवस्था की गई है कि फिल्म की शूटिंग के साथ ही फाइनल एडिटिंग भी होती रहेगी। राजगीर के अलावा नवादा जेल में फिल्म की शूटिंग होगी।

फिल्म के अन्य प्रमुख कलाकार
प्रिया सिंह, प्रियंका, तनु, पूजा सिंह, पंकज, पंकज तिवारी, अमित सिंह राकेश जायसवाल, हर्ष कुमार रॉय, चक्रपाणि, अंश भारद्वाज, रौशन सिंह और बाल कलाकार अनय चैधरी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “बॉलीवुड में नहीं बिहार में बनेगा फिल्म का विश्व रिकॉर्ड ! हैरान मत होइये खबर पढिए” पर

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME