07, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

ये हैं बिहार के “चाचा 420”, वेश बदलकर लगाया कितनों को चूना, कहीं आप भी तो नहीं है उसकी लिस्ट में शामिल !

unnamed-1

भागलपुर, 25 सितम्बर। आपने फिल्मों में चाची 420 को तो देखा ही होगा। कैसे वेश बदलकर पूरे फिल्म के सभी पात्रों को ठगती रहती है। लेकिन यहाँ मामला कुछ उल्टा है। ये महाशय चाची नहीं बल्कि “चाचा 420” हैं। जो वेश बदल बदलकर न जाने कितने अपराधों को अंजाम दिया। लेकिन आज वो पुलिस के गिरफ्त में है।

स्थानीय सुल्तानगंज इलाके से एक अनोखे शातिर अपराधी के गिरफ्तारी का मामला सामना आया है। बताया जाता है कि ये अपराधी अपराध करने और पुलिस के नज़रों से बचने के लिए अपना वेश बदल कर औरत का रूप ले लेता था। साथ ही लोगों के सामने अपने मूल रूप में भी रहता था। अपराधी की पहचान अविनाश उर्फ़ गोल्डी के रूप में हुई है। जानकारी अनुसार एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में पुलिस ने उसके घर से छापेमारी कर उक्त अपराधी को गिरफ्तार किया है।

वहीं पुलिस ने छापेमारी के दौरान आरोपी के घर से प्रिंटर और स्कैनिंग मशीन बरामद की। पुलिस ने बताया कि अपराधी महिला का वेश बनाकर न केवल शराब की तस्करी करता था बल्कि फर्जी तरीके से वोटर आईडी और आधार कार्ड समेत कई सर्टिफिकेट भी बनाता था। वहीं पुलिस ने उसके घर से दस हजार रुपये और शराब की पांच बोतले भी बरामद की है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME