26 जून, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

शराब बहुत है खराब… युवाओं ने शराबबंदी के समर्थन में किया नुक्कड़ सभा

gfh

मो0 हसनैन की रिपोर्टः

शिवहर, 10 जनवरी। युवाओं द्वारा जीरोमाइल चौक पर एक नुक्कर सभा किया। मो0 हसनैन की अध्यक्षता में इस मौके पर डीपीआरओ वैसुर रहमान, विजय कुमार, आदित्य कुमार, मुकुन्द प्रकाश मिश्र, बिक्की कुमार, मो0 हसरत अली, मो0 सद्दाम हुसैन, विजय पटेल, मुसकान गुप्ता मनोज, कुमार केशव आदि मौजूद थे। मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिय पुरे जिले मे जोरशोर से कार्य चल रहा है। 21 जनवरी को सारे मानव शिवहर की रोड पर रहे इसके लिए जगह जगह नुक्कड़ नाटक एव नुक्कड़ सभा किया जा रहा है। नशामुक्ति के पक्ष मे राज्यव्यापी मानव श्रृंखला का निर्माण बिहार सरकार दिनाक 21.1.2017 को करने जा रही है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी लोगों को साथ देना चाहिए क्यूंकि नशा से नाश होता है।
ये भी पढ़ेःBig Breaking:’निश्चय यात्रा’ के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे मधुबनी, किया पंचायत भवन का उद्घाटन
चौक पर मौजूद युवाओं ने लोगों से कहा कि नशा जान लेवा है और हम अपने शिवहर को नशामुक्त बनाकर रहेंगे। हम सब मिल कर बेहतर शिवहर बना शराबबंदी को सफल बनाएं। युवाओं ने कहा कि शराबबंदी से सबसे ज्यादा लाभ महिलाओं को मिला है जिनपर अत्याचार हो रहा था। वहीं 21 जनवरी को शराबबंदी के सर्पोट मे बनने वाले मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए सूचना एवं जनसंर्पक पदाधिकारी वैसूर रहमान के नेतृत्व में स्थानीय पटेल चौक जीरो माईल पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। सभा में शिवहर के संघर्षशील युवा अधिकार मंच से आदित्य कुमार, विक्की गुप्ता, मुकुन्द प्रकाश मिश्र, शिवहर जनजागरण मंच से विजय कुमार, युवा समाजसेवक एव जिला रीपोर्टर मो0 हसनैन, राष्ट्रीय गरीब अधिकार मंच से विजय कुमार, हसरत अली, केशव कुमार, मो0 सद्दाम हुसैन तथा शिवहर यूथ क्लब से बसर नवाज, रहमान शेख आदि ने भाग लिया। उपस्थित समाजसेवियों ने जनता को बताया कि सरकार द्वारा शराबी पर नकेल कसने के लिए सरकारी दबाव बनाया जा रहा है। हमलोगों का कर्तव्य है कि हम समाजिक दबाब भी बनायें। सरकार के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए 21 जनवरी को सड़क पर उतरें और ये दिखायें कि पूरा बिहार शराबबंदी के पक्ष में है।
ये भी पढ़ेंः बिहार की बिटिया का बॉलीवुड में धमाल
इसे ऐसा आंदोलन का रूप दिया जाए कि बिहार के बाद भारत के अन्य राज्यों की सरकार शराबबंदी के लिए बाध्य हो। ये नुक्कड़ सभा शिवहर के हर चौक चैराहे पर विभिन्न मंचो द्वारा आयोजित किया जाएगा। मालूम हो कि डीएम ने 8 जनवरी रविवार को शिवहर के सभी मंच के कार्यकर्ताओं को बुला कर 21 जनवरी को शराबबंदी के पक्ष मे बनने वाले मानव श्रृंखला में सहयोग करने की अपील किया था। शिवहर के सभी मंच के लोग इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

ये भी पढे़ं:-   मानव श्रृखलाः तिरंगा मार्च के साथ किया लोगों को जागरूक

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME