05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जीनत अमान को पटना आने का था इंतजार….और जब वो घड़ी आई तो जानिए क्या हुआ?

zeenat-bigg-1

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जीनत अमान कल पटना के गांधी मैदान में दशहरा मेले में शिरकत करने आईं थीं। पटना ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर जीनत ने कई बातें शेयर की। जब जीनत ने मंच संभाला तो तालियों से पटना ने उनका स्वागत किया। जीनत इस सांस्कृतिक संध्या मे कार्यक्रम कुछ गाने कुछ अफसाने में हजारों फैन्स से रूबरू हुईं। निजी जिंदगी से लेकर फिल्मी सफर तक के संबंध में उन्होंने कई सवालों पर खुलकर जवाब दिए। उन्होंने बताया कि कैसे.कैसे दौर से उनको गुजरना पडा। उस वक्त के मशहूर कलाकार और निर्देशक देव आनंद से हुई मुलाकात ने जीनत अमान को पत्रकार से अभिनेत्री बना दिया।

जीनत का हमेशा विवादों से नाता रहा है

.डायरेक्टर बीआर चोपड़ा की फिल्म इंसाफ का तराजू बोल्ड सीन्स के कारण विवादों में रही थीं। इस फिल्म में जीनत अमान और राज बब्बर पदंमिनी कोल्हापुरी ने काम किया था। फिल्म में धर्मेंद्र की भी गेस्ट अपीरियेंस थी। हालांकि फिल्म जीनत की वजह से किसी विवाद में नहीं फंसी लेकिन इसमें दिखाए गए पदमिनी कोल्हापुरी के रेप सीन की वजह से काफी हंगामा मचा।

. शम्मी कपूर द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘मनोरंजन’ भी काफी विवादों में रही। फिल्म प्रोस्टीट्यूशन पर बेस्ड थी। इस फिल्म में जीनत ने एक प्रोस्टीट्यूट का किरदार निभाया था।

.सत्यम शिवम सुन्दरम एक जानी-मानी फिल्म है। विवादों के साथ-साथ इस फिल्म ने काफी अवॉर्ड्स भी बटोरे। जीनत अमान की बोल्ड ड्रेस और फिल्म के बोल्ड लव किसिंग सीन्स की वजह से यह फिल्म कुछ समय के लिए बैन भी की गई।
सांस्कृतिक प्रोग्राम समाप्त होने के बाद उन्होनें अपने फैंस के साथ सेल्फी भी खिचवाई। जीनत ने दर्शको को भाव-विभोर कर दिया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME