बिहार: एक बार फिर मानवता हुई शर्मसार, 7 साल के बच्ची का किया ये हाल…

Advertisement

बिहार के किशनगंज जिले में एक 60 साल के बुजुर्ग ने मानवता को कलंकित करने वाली वारदात को अंजाम दिया है। घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र की है, जहाँ एक पान दुकान से कोल्ड ड्रिंक्स लेने गयी करीब सात साल की बच्ची से दुकानदार द्वारा अप्राकृतिक यौनाचार किये जाने का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, सदर थाना क्षेत्र स्थित भारत पेट्रोलियम के पास गुरुवार को सात वर्षीया बच्ची पान दुकान से कोल्ड ड्रिंक्स लेने गयी। मौका देख आरोपित 60 वर्षीय दुकानदार ने पास की गली में ले जाकर बच्ची के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पीड़िता का रक्तस्राव होने लगा। इसके बाद बच्ची ने पूरी आपबीती अपने परिजन को बतायी। पीड़ित बच्ची के शरीर से रक्तस्राव होते देख परिजन उसे सदर अस्पताल ले गये। उसके बाद चिकित्सकों ने महिला थाने में मामला दर्ज कराने की सलाह दी। उसके बाद मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

घटना के संबंध में महिला थानाध्यक्ष महाश्वेता सिन्हा ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर थाना कांड 55/18 धारा 377 IPC एवं 4/6 पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपित दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है।