23 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

इस बिहारी पूर्व सांसद को वसूली की आयी थी फ़ोन, बहुत जल्द मिल सकता है न्याय

मैथ्यू सैमुएल से शुक्रवार को दूसरे दिन भी पूछताछ

mathue-semuel

कोलकाता – बिहार के एक पूर्व सांसद को जबरन वसूली के लिए कॉल करने के मामले में नारदा न्यूज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मैथ्यू सैमुएल से शुक्रवार को दूसरे दिन भी पूछताछ जारी रही।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि सैमुएल पूछताछ में शामिल होने के लिए शुक्रवार दोपहर 12 बजे मुचिपाड़ा पुलिस थाने पहुंचे। गुरुवार को उनसे आठ घंटे पूछताछ हुई थी।

सैमुएल से पूछताछ बिक्रम सिंह से कथित संबंधों को लेकर हो रही है, जिनके बारे में कहा गया है कि उन्होंने मुचिपाड़ा पुलिस थाना इलाके के कोलकाता लॉज से बिहार के एक पूर्व सांसद डी.पी.यादव को उगाही के लिए कॉल किया था।

पुलिस थाने में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, पूर्व सांसद से कहा गया था कि अगर वह चाहते हैं कि जिस वीडियो फूटेज में वह रिश्वत लेते हुए दिख रहे हैं, वह सार्वजनिक न हो, तो इसके लिए उन्हें पांच करोड़ रुपये की रकम देनी होगी।

फरवरी महीने में यादव द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के बाद पुलिस ने तथाकथित लॉज में छापेमारी की थी, लेकिन बिक्रम सिंह को पकड़ने में नाकाम रही थी।

पुलिस ने हालांकि वहां से एक लैपटॉप के साथ एक तस्वीर जब्त की थी, जो सैमुएल से मिलती है।

सैमुएल को मामले में दो बार समन किया जा चुका है।

उनकी कंपनी नारदा न्यूज ने साल 2016 में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एक स्टिंग वीडियो जारी किया था, जिसमें कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता तथा एक अधिकारी रकम लेते दिखाई दे रहे हैं।

कलकत्ता उच्च न्यायालय द्वारा केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को जांच का आदेश देने के बाद तृणमूल कांग्रेस के 12 वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है, जिनमें सांसद, मंत्री तथा भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) का एक अधिकारी शामिल है।

ये भी पढे़ं:-   नारदा कांड में तृणमूल की नयी मुसीबत

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME