कचरे के ढ़ेर में लगी आग, चपेट में आये तेल टैंकर समेत 4 ट्रक पास में ही था पेट्रोल पंप

patna-fire
patna-fire
Advertisement

पटना। बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही हैं। यहां के बाइपास इलाके में आज मंगलवार की सुबह एक कचरे के ढेर में किसी ने आग जिसकी जद में वही समीप खड़ा एक तेल टैंकर आ गया। देखते ही देखते तेल से भरा टैंकर पूरी तरह जल गया। बता दे कि इस हादसे में टैंकर के ड्राइवर और सहायक के झुलसने के कारण मौत हो गई है। वहीं तीन अन्य लोग इस हादसे में झुलस गये हैं।

जानकारी के अनुसार मामला बाईपास इलाके के बाइपास थाना क्षेत्र के केशव धर्मकांटा के पास का है। जहां कचरे की ढ़ेर में लगे आग ने एक तेल के टैंकर को अपनी चपेंट में ले लिया। आग की लपटें इतनी भयावह थीं कि देखते ही देखते उसने आसपास के इलाके को अपनी चपेट में ले लिया। आपको बता दे कि जहां ये घटना हुई वहीं वहा से महज पचास मीटर की दूरी पर ही पेट्रोल पंप है। गनीमत रही की कोई बड़ा हादसा नही हुआ।

patna-fire-spot-area
patna-fire-spot-area

फायर ब्रिगेड ने पहुंचने में कर दी देर

घटना में ड्राईवर और खलासी की आग में झुलसने से मौत हों गई तो वहीं घटना में कई लोंग घायल भी हो गए। घायलो को नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बता दे कि फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। वही इस घटना में एक बार फिर से बिहार के अग्निशामक दस्ते की लेटलतीफि देखने को मिली। जानकारी मिलने के करीब डेढ़ घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

तीन ट्रक जलकर खाक

बताया जा रहा है कि टैंकर के बगल के कचड़े का ढेर पड़ा हुआ था, जिसमें आग लगी थी। आग ने वहां खड़े एक ट्रक को अपने चपेट में ले लिया। आग लगते ही घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गयी। वहां मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचती, आग ने 3 और ट्रकों को चपेट में ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here