“लेडिज नमूना ब्यूटी पार्लर” 26 साल के सफर के बाद बना “The Jawed Habib Salon”!

Advertisement

“लेडिज नमूना ब्यूटी पार्लर” का “The Jawed Habib Salon” में कन्वर्ट होने के मौके पर रेखा पहुजा ने कहा कि 26 साल के कड़ी मेहनत के बाद दरभंगा में “लेडिज नमूना” को एक आम नाम से बड़ा पहचान दिलवाने में कामयाब हुए। वो कहतीं हैं कि हमने अपने आप को इस फील्ड में हमेशा अपग्रेड किया है। इसी क्रम में 26 बर्ष पुराना “लेडिज नमूना ब्यूटी पार्लर” अब “The Jawed Habib Salon” में कन्वर्ट हो गया है।

अब जब “The Jawed Habib Salon” लहेरियासराय में है तो स्किन चिंता न करें यहाँ पर पूर्ण सांइस के आधार पर  स्किन का काम किया जाता है। आज द जाबेद हबीब का उदघाटन् करते हुए रेखा पहुजा ने बताया की जब हम दरभंगा आये तो मिथिला के लोगों में स्किन को लेकर एक अलग ही उत्सुकता देखा। उनके पास पैसा तो था लेकिन उस तरह की व्यवस्था नहीं थी । समुचित व्यवस्था के साथ हम अपने छोटे से हेयर स्टूडियो के साथ मिथिला के लोगों से रु -ब-रु हुए। और हमने अच्छा कर दिखाया और यहां की लोगों ने हम पर विश्वास किया ।

“The Jawed Habib Salon” के ऑनर कुनाल पहूजा कहते हैं पर्सनालिटी में अहम् रोल निभाते हैं आपका हेयर स्टाइल। बालों को केयर करना भी एक आर्ट है। वहीँ रेखा ने कहा कि स्किन की देखभाल भी बहुत जरुरी है।

वहीं अमृता पहुजा ने न्यूज ऑफ़ बिहार के संबादाता से बात करते हुए बताया कि स्किन का काम करना सब की बस कि बात नहीं है दरभंगा -लहेयियासराय में बहुत सारे दुकान खोल कर बैठे हुये है लेकिन हम अपने ग्राहक के साथ ऐसा नहीं होने देगें । हमारे पास जितने भी स्टाप है सब स्किन और हेयर का प्रॉपर पढ़ाई किये हुये है। मैके पर हेयर स्टूडियो के मालिक कुनाल पहुजा , राजेश पहुजा ,आरती , पुजा आदि मौजूद थे।

पाठको के लिए एक खुशखबरी यह है कि 15 जुलाई से 30 जुलाई तक सभी सर्विस पर 50% ऑफ का ऑफर चल रहा है। तो आप एक जाकर इसका फायदा उठा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here