बेखौफ अपराधियों JDU नेता को मारी चार गोली, अस्पताल में…

Advertisement

मधेपुरा के चौसा प्रखंड के जदयू अध्यक्ष रेणू कुमारी के पति पूर्व मुखिया मनोज मंडल को मंगलवार की देर रात बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। पंचायत के ही गांव से श्राद्धकर्म का भोज खाकर अपने घर वापस लौटने के दौरान बदमाशों ने पंचायत के गोठ बस्ती के पास वारदात को अंजाम दिया ।

मिल रही सुचना के अनुसार जदयू नेता के शरीर के अलग अलग हिस्सों में चार गोलियां लगी है। घटना की वजह पुरानी रंजिश को बतया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही चौसा के थानाध्यक्ष सुमन सिंह घटना की रात ही स्थल पर पहुंच कर मामले की पड़ताल शुरू की। पुलिस जख्मी जदयू नेता को चौसा पीएचसी में भर्ती कराया। जहाँ डा। राजेश रंजन ने प्राथमिक उपचार बाद जख्मी के गंभीर स्थिति को देखते हुए भागलपुर रेफर कर दिया है।

जदयू नेता का भागलपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल वह खतरे से बाहर बताए जा रहे है। चौसा पुलिस जख्मी के होश में आने का इंतजार कर रही है। चौसा के थानाध्यक्ष सुमन सिंह भागलपुर के अस्पताल में जख्मी के बयान का इंतजार कर रहे हैं। ताकि प्राथमिकी दर्ज की जा सके। एसडीपीओ सीपी यादव ने बताया कि एक शख्स को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। हमलावरों की जल्द पहचान कर ली जाएगी।

गौरतलब है कि जख्मी मनोज मंडल अरजपुर पंचायत के 15 साल तक मुखिया और चौसा प्रखंड के जदयू अध्यक्ष रह चुके है। वर्तमान में मनोज की पत्नी रेणू देवी जदयू की चौसा प्रखंड की अध्यक्ष है। आपको बता दें कि मनोज मंडल के पिता सुरेश मंडल की भी हत्या 1992 ईं में गोली मारकर कर दी गई थी।