नेपाल में बड़ा सड़क हादसा, बिहार के छह लोगों की मौत

nepal-road-accident
pic credit . jagran .com

पटना। पड़ोसी मुल्क नेपाल से बडत्री खबर आ रही हैं। जानकारी के अनुसार नेपाल में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है।

Advertisement

बताया जा रहा हे कि इस हादसे में भीषण सड़क हादसे में बिहार के आधा दर्जन लोगों की मौत हुई है। अभी तक की मिली सूचना के अनुसार सीाी मृतक मधुबनी जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वे नेपाल घूमने गए थे कि उनकी बोलेरो खाई में जा गिरी।

जानकारी के अनुसार ये घटना नेपाल के सुंसरी जिलेका हैं यहां के कुसहा में बिहार से गई एक बोलेरो गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में गाड़ी में सवार करीब आधा दर्जन लोगों की मौके मौके पर ही मौत हो गई। खाई में ही उनके शव छितर गए। हादसे में तीन लोग घायल भी बताए जा रहे हैं।

मृतक मधुबनी के घोघरडीहा के रहने वाले थे। वे नेपाल के विराट नगर घूमने गए थे कि हादसा हो गया। दुर्घटना में बचे बोलेरो ड्राइवर को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>6 people killed, 3 injured after a vehicle fell into Koshi River in Sunsari District of Nepal while they were going to Biratnagar. All the people are residents of Madhubani&#39;s Ghoghardiha in Bihar. The driver of the vehicle has been arrested.</p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1014025632383225856?ref_src=twsrc%5Etfw”>July 3, 2018</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

UPDATE:

जानकारी के मुताबिक, जिले के घोघरडीहा से नेपाल के विराटनगर घुमने के लिए जा रहे यात्रियों से भरी बोलेरो मंगलवार सुबह पड़ोसी देश के सुनसरी जिले में कोसी के कटाव के कारण अनियंत्रित होकर नदी में गिर पड़ी नदी में बोलेरो के गिरने से छह लोगों की मौत हो गयी। वहीं, तीन अन्य यात्री घायल हो गये हैं। सभी मृतक मधुबनी जिले के घोघरडीहा इलाके के ही रहनेवाले बताये जाते हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

ये भी पढ़े  दरभंगा: सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, आक्रोशित लोगो ने किया पत्थरबाजी

बताया जाता है कि सोमवार को नेपाल जाने के लिए निकली गाड़ी आधी रात को ही नेपाल में प्रवेश कर गयी। अंधेरे के कारण बोलेरो चालक को कोसी के कटाव का पता नहीं चला, इस कारण यह हादसा हुआ। बताया जाता है कि तीन यात्रियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here