नीतीश कुमार को खेसारी का चैलेंज! बोले – ब्लैक में दारू ले आएंगे, भले छपरा में पकड़ाएंगे

Advertisement

सेंट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गायक खेसारी लाल यादव एक बार फिर से दुनिया भर के भोजपुरी प्रशंसकों के बीच चर्चा में है। बजह तो पुरानी है लेकिन इस बार बात बिल्कुल नई है। दरअसल खेसारी लाल यादव का एक गाना यू ट्यूब पर बहुत वायरल हो रहा है। खेसारी का यह गाना उनके पुराने गाने ‘ठीक है’ का ही अगला पार्ट है। लेकिन खास बात यह है कि उनका यह गाना होली के थीम पर है।

भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाले खेसारी ने अपने इस गाने को स्पेशल तौर पर होली के लिए ही तैयार किया है। खेसारी के इस गाने को यू ट्यूब पर अभी तक 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है। बता दें कि अभी इस गाने का केवल आॅडियो वर्जन ही रिलीज हुई है। बता दें कि खेसारी का गाना लोगों को इस लिए पसंद आ रहा है क्यो कि इसके बोल बिहार में लागू शराबबंदी के उपर लिखे गए है। गाने के बोल हैं — ‘ब्लैक में दारू ले आएंगें, भले छपरा में पकड़ाएंगें।

गाने के लिरिक्स भी काफी मजेदार है। यहीं कारण हैं कि लोगों के बीच यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं एक तरह से कहें तो यह गाना बिहार के सीएम नीतीश कुमार को चैलैंज भी दे रहा है। बड़ी ही जल्दी यह गाना लोगों के जुबान पर चढ़ गया है। वहीं मजाक—मजाक में लोग शराबबंदी पर कमेंट करने के लिए भी इस गाने के बोल का इस्तेमाल कर रहे है।

बता दें कि खेसारी ने इससे पहले 2018 में ‘ठीक है टायटल का पहला गाना रिलीज किया था। जो काफी हिट हुआ और गाने का मेन टैग ‘ठीक है भोजपुरी से लेकर हिन्दी और अन्य भाषाओं के बोलनेवालों की भी जुबान पर छा गया था। वहीं इसके बाद खेसारी ने छठ में भी इसी टैग के साथ एक गाना लांच किया और अब उन्होंने होली को लेकर भी एक गाना लांच कर दिया है जो काफी लोकप्रिय हो रहा है।