पुरे बिहार-झारखण्ड में दुष्कर्मियों के खिलाफ एक्शन में ‘सनकी दरोगा’

Advertisement

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की फिल्म ‘संकी दरोगा’ शुक्रवार 7 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में रवि किशन दुष्कर्मियों के लिए क्रूर दरोगा के किरदार में नज़र आ रहे हैं। रेप मुक्त भारत की परिकल्पना को लेकर बनी रवि किशन प्रोडक्शन की यह फिल्म बिहार और झारखंड में एक साथ रिलीज हुई। 50 से ज्यादा सिनेमाघरों में लगी इस फिल्म को पहले दिन लोगों ने खूब पसंद किया।

इस फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई हैं। इसमें रवि किशन और अंजना सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में संगीत श्याम देहाती, धीरज सेन, प्रदीप पांडे और मनीष जे।टीपू ने दिया है, जबकि गीतों को आवाज श्याम देहाती, जैमी सैय्यद, संजीत और शैली ने दी है।

फिल्म को लेकर ‘सनकी दरोगा’ के वितरक हरिकेश यादव ने बताया, “फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी मानी जाएगी, क्योंकि ग्राउंड रिपोर्ट बता रही है कि फिल्म देखने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा है। उम्मीद है कि इस सप्ताह फिल्म और बेहतर करोबार करेगी।”

उधर, भोजपुरी फिल्म जगत के अन्य कलाकार भी रवि किशन के होम प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के समर्थन में आगे हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों से यह फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं। भोजपुरी फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि आपलोगों से निवेदन है कि फिल्म संकी दरोगा’ अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जा के जरुर देखें।और अपना प्यार व् आशीर्वाद दें… इस छोटी सी पहल के लिए सलाम… ढेरों शुभकामनाएँ।”

 

फिल्म रिलीज होने के बाद रवि किशन ने कहा, “रेप से मुझे नफरत है। मैंने समाज की सोच बदलने के लिए एक फिल्म ‘सनकी दरोगा’ बनाई है, जो आज रिलीज हो चुकी है।” उन्होंने भी लोगों से यह फिल्म देखने की अपील की।